IPL 2021: सुरेश रैना और रायडू ने धोनी और टीम के लिए बनाई स्वादिष्ट बिरयानी, देखिए VIDEO

 

IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की शुरूआत खराब रही और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हाथों हार का स्वाद चखना पड़ा. हार के बाद भी सीएसके के खिलाड़ी टेंशन से दूर रहकर अगली मैच की तैयारी कर रहे हैं. सीएसके ट्विटर  (CSK Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें सुरेश रैना और अंबाती रायडु (Suresh Raina And Ambati Rayudu) एक साथ मिलकर अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए स्वादिष्ट बिरयानी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रायडु और रैना किसी मजे हुए शेफ की तरह व्यवहार कर रहे हैं और बिरयानी को पका रहे हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो सीएसके ने शेयर किया तुरंत ही वायरल हो गया है. फैन्स भी इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

जब बिरयानी बनकर तैयार होती है तो रैना और रायडु पहले खुद से इसका स्वाद लेते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. यही नहीं बाद में सीएसके के सभी खिलाड़ी रैना और रायडु द्वारा निर्मित स्वादिष्ट बिरयानी का लुत्फ उठाते हुए भी दिखाई पड़ते हैं. सभी खिलाड़ी रैना और रायडु के द्वारा बनाए बिरयानी की तारीफ भी करते हैं. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सुरैश रैना ने सोशल मीडिया पर काई सारे वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें वो घर पर खाना बनाते दिखे थे. अब इस समय जब सीएसके के खिलाड़ी बायो-बबल में रह रहे हैं तो रैना और रायडु ने अपने मन को बहलाने के लिए टीम के लिए बिरयानी बनाने का काम किया है

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पहले मैच में सुरेश रैना ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. भले ही सीएसको के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन आने वाले मैच में फैन्स को उम्मीद है कि टीम अच्छा करेगी और प्लेॉफ ऑफ में पहुंचेगी. दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में धोनी बिना रन बनाए आउट हुए थे जिसने फैन्स को खूब निराश किया था. सीएसके की टीम का अगला मैच अब 16 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है.

 

Back to top button
E-Paper