J&K: अनंतनाग के अचबल में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी 

Jammu Kashmir- India TV

अनतंनाग । अनंतनाग जिले के अकींगाम में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। खबर लिखे जाने तक मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई थी।

सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इसी बीच प्रशासन ने मुठभेड़ को देखते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को भी स्थगित कर दिया है।

सोमवार तड़के सेना, पुलिस तथा सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने जिले के अकींगाम में आतंकियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना पर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में भारतीय जवानों की तरफ से भी गोलीबारी की गई। घंटों चली इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए दोनों आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की आशंका के चलते तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

Back to top button
E-Paper