जयपुर : श्री अंबिका फैशन ने फैशन एक्सपो में नए डिजाइनर कलेक्शन प्रदर्शित किए

जयपुर। अपने आकर्षक प्रिंट और अद्वितीय फैशन के लिए जानेमाने श्री अंबिका फैशन ने प्रतिष्ठित जयपुर फैशन एक्सपो में अपने नवीनतम कलेक्शन प्रदर्शित किए। इस कार्यक्रम में सुंदर अदाकारा मानुषी छिल्लर की ग्लैमरस उपस्थिति देखी गई, जिन्होंने श्री अंबिका फैशन के नए कलेक्शन को दर्शाते हुए भव्यता के साथ रैंप की शोभा बढ़ाई।

श्री मनीष गर्ग द्वारा 2014 में स्थापित श्री अंबिका फैशन जयपुर में अग्रणी उत्पादकों में से एक है। फैशन के प्रति श्री गर्ग का दूरदर्शी दृष्टिकोण नए कलेक्शन में देखा जा सकता था, जिसका उद्देश्य आधुनिक मोड़ के साथ भारतीय जयपुर प्रिंट को नए मोर्डन तरीके से फिर से बेहतर बनाना था।

कुल 24 मॉडलों के साथ श्री अंबिका फैशन के पोशाकों को प्रदर्शित करने के साथ ही पूरा रनवे जीवंत हो उठा था। सभी परिधानों को राजस्थान के पारंपरिक सार को प्रतिबिंबित करने के लिए तैयार किया गया था। अनेक रंगों के आकर्षक पोशाक फैशन के साथ संस्कृति और परंपरा को खूबसूरती से जोड़ते थे। यह कलेक्शन राजस्थान के राजघराने और उसके वास्तुशिल्प चमत्कारों से प्रेरित था, जिसमें आदिवासी जीवनशैली का संकेत था।

श्री अंबिका फैशन को अपनी समर्पित टीम पर गर्व है, जो लगातार सर्वोत्तम, सबसे अभूतपूर्व और नए डिजाइनर कलेक्शन लाने के लिए काम कर रही है। जयपुर फैशन एक्सपो का भव्य नजारा सिर्फ एक रनवे से कहीं और भी अधिक था। यह वास्तव में जोश और उमंग की यात्रा थी।

श्री मनीष गर्ग ने अपनी टिप्पणी में कहा कि, “हमारा लक्ष्य ऐसे कपड़े बनाना है जो न केवल जयपुर की समृद्ध विरासत को दर्शाता है बल्कि आधुनिक रुझानों को भी शामिल करता है। जयपुर फैशन एक्सपो में प्रदर्शित नया कलेक्शन हमारी टीम की कड़ी मेहनत और रचनात्मकता का प्रमाण है।” इस शो का निर्देशन अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शो निर्देशक लोकेश शर्मा ने किया था।

श्री अंबिका फैशन का आकर्षक और डिजाइनर कलेक्शन फैशन उद्योग में अग्रणी बना हुआ है और प्रत्येक कलेक्शन के साथ एक अमिट छाप छोड़ रहा है।

Back to top button