रिलायंस JioPhone2 की दूसरी फ्लैश सेल शुरू, जानें कैसे कर सकते हैं खरीदारी

नई दिल्ली: रिलायंस JioPhone2 की दूसरी फ्लैश सेल 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है. JioPhone2 Jio.com और and MyJio app पर फ्लैश सेल में इसे ले सकते हैं. पहली फ्लैश सेल में JioPhone2 कुछ ही मिनटों के भीतर आउट ऑफ स्टॉक हो गया था. JioPhone2 की पहली फ्लैश सेल 16 अगस्त 2018 को हुई थी. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने बीते दिनों अपनी 41वीं सालाना बैठक (AGM) में इस फोन के लॉन्च करने की घोषणा की थी.

4जी इंटरनेट के बाजार में Jio.com  की लॉन्चिंग के साथ धमाका करने वाली रिलायंस कंपनी के JioPhone को भी ग्राहकों ने सिर-आंखों पर बैठाया था. कंपनी को उम्मीद के मुताबिक क्वर्टी की-पैड और वॉयस कमांड सिस्टम से लैस स्मार्ट फीचर फोन JioPhone-2 को लेकर बाजार में उत्साह देखने को मिला. रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर जाकर आपको फोन की बुकिंग करानी होगी. फ्लैस सेल का चलन चीनी मोबाइल निर्माता कंपनियों ने शुरू किया है. Mi फोन बनाने वाली चीनी कंपनी शियोमी अक्सर इसी तरीके से अपने फ्लैगशिप फोन बेचती रही है.

ऐसे कराएं JioPhone2 की बुकिंग
jio.com ओपन करने पर सबसे पहले JioPhone2 की फ्लैश सेल का ऑप्शन आएगा. इसमें आपको फ्लैश सेल पर क्लिक करना होगा. इसके बाद, स्क्रीन पर ‘बाय नाऊ’ (Buy Now) का विकल्प आएगा. बाय नाऊ पर क्लिक करते ही आप अपने इलाके का पिनकोड डालकर होम डिलीवरी की उपलब्धता के बारे में जान सकते हैं. बुकिंग में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी डालनी होगी. इसके बाद आप जिस एड्रेस पर फोन की डिलीवरी चाहते हैं, वो डालना होगा. इस प्रोसेस को पूरा करने के बाद आपको पेमेंट करना होगा. आप नेटबैंकिंग, डेबिट, क्रेडिट कार्ड के जरिए अपना पेमेंट कर सकते हैं. इस फोन की बुकिंग कराने के बाद आपको अपने रजिस्टर्ड नंबर या ई-मेल आईडी पर कंफर्मेशन नोटिफिकेशन मिलेगा.

कुछ ऐसे हैं JioPhone2 के फीचर

WhatsApp और YouTube का भी ले सकते हैं मजा
JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी होगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इसमें क्वार्टी कीपैड होगा. इस फोन में वॉयस असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन होगा. यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. साथ ही, यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करेगा. फिजिकल क्वर्टी कीपैड वाले इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं. यानी, आप इसमें WhatsApp यूज करने के साथ-साथ Youtube के वीडियो भी देख सकेंगे.

Back to top button
E-Paper