कानपुर : अनियंत्रित सफारी कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

सड़क पर शव रखकर मुआवजे की मांग, हंगामा

कानपुर। बिल्हौर क्षेत्र के अरौल- मकनपुर मार्ग पर बरंडा मोड़ के पास सफारी कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत हो गई। वही पीछे बैठी बेटी घायल हो गई। मौके पर पहुंचे स्वजन व ग्रामीणों ने किसान की मौत की जानकारी पर हंगामा शुरू कर दिया। स्वजन सड़क पर शव रखकर मुआवजे की मांग करने लगे। इंस्पेक्टर ने स्वजन को समझा-बुझाकर शव किनारे कराकर यातायात सामान्य कराया। इस दौरान लगभग आधा घंटा वाहनों का आवागमन बाधित रहा।

कन्नौज के ठठिया क्षेत्र के प्रतापपुर मड़ैया गांव निवासी अशोक कुमार गौतम (40) पुत्र मनफूल खेती-बाड़ी करते थे और गुरुवार सुबह बरंडा गांव स्थित रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में आठ दिन पूर्व आई बेटी को बुलाने आए थे। दोपहर में अशोक बेटी को साथ लेकर बाइक से वापस घर जा रहे थे। अरौल- मकनपुर मार्ग पर बरंडा मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रही सफारी कार बाइक में टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे सात फीट गहरी खाई में उतर गई। हादसे में बाइक कार के नीचे दब गई। वही बाइक सवार किसान व उनकी बेटी उछल कर दूर गिर गए। हेलमेट न होने के कारण सिर में चोट लगने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रियंका घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रियंका को एंबुलेंस से उपचार हेतु भेजा। घटना की जानकारी पर रिश्तेदार व स्वजन मौके पर पहुंच गए और शव अरौल- मकनपुर मार्ग पर रखकर मुआवजे की मांग कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर ने स्वजन को समझा-बुझाकर शव किनारे कराया और वाहनों का आवागमन शुरू कराया। कोतवाल अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सफारी गाड़ी को कब्जे में लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

बाइक में टक्कर मारने वाली सफारी कार की नंबर प्लेट व आगे शीशे से पर पुलिस लिखा है। वही बोनट पर भाजपा का झंडा लगा हुआ है। आसपास के लोगों ने बताया कि हादसे के बाद कार से एक युवती व दो तीन युवक कूदकर खेतों की ओर भाग गए।

Back to top button