VIDEO : अब बुलंदशहर में कावड़ियों का मचाया बवाल, पुलिस की गाड़ी का किया ये हाल…

दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कावड़ियों ने जमकर हंगामा मचाया है यहां एक पुलिस की गाड़ी में कावड़ियों ने तोड़फोड़ की साथ ही कई संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया.

बताया जा रहा है कि कावड़ियों की भीड़ किसी छोटी बात पर भड़क गई. लोगों ने हाथों में डंडे लेकर पुलिस पर हमला बोल दिया. कई गाड़ियां तोड़ी गई.

उन्हें रोकने गई पुलिस पर भी कावड़ियों ने हमला किया. कुछ लोगों के घायल होने की खबर है. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति की नियंत्रित करने की कोशिश हो रही है.

मालूम हो कि कल दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों की गुंड़ागर्दी देखने को मिली थी. शाम 5 बजे कावड़ियों ने इलाके में एक कार में जमकर तोड़फोड़ की.

पुलिस के मुताबिक, मोती नगर इलाके में एक कावड़िए को हल्की सी गाड़ी टच हो गई जिसके बाद आसपास मौजूद कावड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं.

जिस वक्त कावड़िए गाड़ी पर अटैक कर रहे थे, उस वक्त गाड़ी में एक लड़का और लड़की मौजूद थे. कावड़ियों के अटैक के बाद किसी तरह मुश्किल से दोनों लोग बाहर आ सके. जब कार में तोड़फोड़ के बाद भी कावड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो, उन्होंने इसको पलट दिया.
Back to top button
E-Paper