VIDEO : क्या सैफ और करीना के घर भी गूंजेगी दूसरे बच्चे की किलकारी, बेबो ने किया खुलासा

मुंबई ; 5 सितम्बर को बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया।  इस बार मीरा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसके बाद अब करीना कपूर और सैफ अली खान के घर पर बच्चे की किलकारियां सुनने को मिलने वाली हैं। जी हां, ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह कहना करीना कपूर का हैं। करीना कपूर कुछ दिनों पहले अपनी बैस्ट फ्रैंड अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में शामिल हुई थी।

इस चैट शो में कोमल नहाटा को जवाब देते हुए करीना ने कहा- ‘सैफ और मैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ये सब कुछ 2 साल बाद होगा।’ जब शो की होस्ट कोमल नहाटा ने बच्चे को लेकर करीना से सवाल किया तो, उन्होंने जवाब देते हुए तुरंत कहा- ‘2 साल बाद’। करीना कपूर का जवाब सुनते हुए अमृता अरोड़ा ने आगे कहा- मैंने करीना को पहले ही कह दिया है जब वो दोबारा से प्रेग्नेंट होने का फैसला लेंगी, मुझे सबसे पहले बताना, क्योंकि मैं ये देश छोड़कर चली जाऊंगी।’

https://instagram.com/p/BkO9Tchngiz/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_camera

https://instagram.com/p/BkWTLpyHNT8/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_camera

तैमूर के समय करीना जब प्रेगनेंट थीं तब उन्होंने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया था. प्रेगनेंट रहने के दौरान करीना ने एक अलग तरह का कल्चर बॉलीवुड में कायम किया था. करीना ने अपने प्रेगनेंसी के दौरान कई फोटोशूट भी करवाए थे जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. तैमूर के जन्म के 46 दिन बाद ही करीना ने रैंप वॉक करना भी शुरू कर दिया था. करीना तैमूर के जन्म के लगभग डेढ़ महीने बाद अनीता डोगरा के फैशन शो में रैंप पर उतरी थीं.

किसी भी आम मां की तरह ही तैमूर के जन्म के बाद से करीना की जिंदगी भी काफई हद तक बदल गई है. इसी साल की शुरुआत में करीना ने इस बारे में बात करते हुए अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया था. करीना ने कहा था, ”ऐसा लगता है जैसे मेरी जिंदगी अब मेरी नहीं रही, मेरा दिल अब मेरे लिए मेरे अंदर नहीं धड़कता, मेरा दिल अब तैमूर के अंदर धड़कता है और मेरा सबकुछ अब तैमूर के हाथों में है.

Back to top button
E-Paper