कर्नाटक के इस मंत्री ने कर दी बड़ी मांग- कहा मुझे “इनोवा नहीं फॉर्च्यूनर चाहिए”…

खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री बीजेड जमीर अहमद खान के बड़ी कार की मांग के बयान की बीजेपी ने की आलोचना

बेंगलुरू: कर्नाटक के एक मंत्री ने आज एक कहकर विवाद पैदा कर दिया कि उन्होंने सरकारी इस्तेमाल के लिए टोयोटा फॉरच्र्यूनर की मांग की है क्योंकि वे ‘बचपन से ही वह बड़ी कारों’ में चलने के आदी रहे हैं. उनके इस बयान की विपक्षी दल बीजेपी ने आलोचना की है लेकिन कांग्रेस ने इसका बचाव किया है.

कर्नाटक के मंत्री की मांग- बचपन से बड़ी कारों में घूमा, इसलिए इनोवा नहीं फॉर्च्यूनर चाहिए, national news in hindi, national news

अहमद खान राज्य के बड़े कारोबारी परिवार से हैं। उनसे पूछा गया कि वे मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरह अपनी निजी कार से क्यों नहीं चलते? इस पर उन्होंने कहा, “मैं सरकारी वाहन इसलिए चाहता हूं ताकि लोगों को पता चले कि मैं मंत्री हूं। छोटी कार से लोगों के बीच गया तो लोग मुझे पहचानेंगे ही नहीं।”

कर्नाटक के मंत्री की मांग- बचपन से बड़ी कारों में घूमा, इसलिए इनोवा नहीं फॉर्च्यूनर चाहिए, national news in hindi, national news

कांग्रेस से राज्यसभा सांसद नासिर हुसैन ने कहा कि एक मंत्री अपनी पसंद की कार मांगता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। मीडिया गैरजरूरी मुद्दों को उठा रहा है। वहीं, भाजपा प्रवक्ता एसपी प्रकाश ने कहा कि खान के पास 100 से ज्यादा लग्जरी बसें हैं। खान को अपना आरामतलब रवैया छोड़कर जनता के बारे में सोचना चाहिए।
Back to top button
E-Paper