भाईजान की गणपति पूजा में इस एक्ट्रेस कर डाली उल्टी आरती, VIDEO वायरल

Katrina Kaif

मुंबई. सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर गणेश पूजा की धूम रही। इस पूजा में कटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ पहुंची थीं। इस पूजा का वीडियो सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। लेकिन इस वीडियो के कारण कटरीना कैफ ट्रोल हो गईं।

वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमा खान, सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान शर्मा गणपति पूजा कर रहे हैं। वहीं, वीडियो में कटरीना कैफ गलत तरीके से आरती करती दिख रही हैं। ऐसे में आरती करने के तरीके को लेकर कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

यूजर्स का कहना था कि कटरीना कैफ ने उल्टी आरती की है। एक यूजर ने लिखा- कटरीना ने गलत तरीके से आरती की है। कोई तो उन्हें सही तरीका बताओ। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि कटरीना द्वारा गलत ढंग से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।

https://twitter.com/atulreellife/status/1040324045269479424

आज करेंगे गणपति विसर्जन 
सलमान की फैमिली आज गणपति विसर्जन कर सकती हैं। अर्पिता के घर गणेश पूजा में अरबाज खान की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपने पिता के साथ पहुंची। जॉर्जिया के पिता एंगलो पठानी सूट में नजर आए थे। इस दौरान अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान भी गणपति पूजा में शामिल हुई थीं।

इससे पहले सलमान खान और कटरीना कैफ मुकेश अंबानी के घर हुई गणपति पूजा का भी हिस्सा बनें। सलमान ने ब्लैक सिल्क पठानी कुर्ता पहना था। वहीं, कटरीना लाल रंग के सलवार-सूट में दिखीं थी।

https://instagram.com/p/BnqUDXIHEn3/?utm_source=ig_embed

https://instagram.com/p/BnqpyYbDRxl/?utm_source=ig_embed

भारत में नजर आएंगे सलमान-कटरीना 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान और कटरीना कैफ भारत फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। सलमान जल्दी ही इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे। अली अब्बास जफर द्वारा निदेर्शित ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

 

 

इसके अलावा सलमान खान विवादित रियेलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 को भी होस्ट करेंगे। बिग बॉस 12 16 सितंबर से ऑन एयर होगा।

Back to top button
E-Paper