निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने नन को बताया वेश्या, और कहा 12 बार आनंद लिया, 13वीं बार में रेप हो गया

नई दिल्ली: जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को लेकर एक विधायक ने विवादित और शर्मनाक बयान दिया है. बिशप पर रेप का आरोप लगाने वाली नन के आरोपों पर ही केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने सवाल खड़े कर दिये और एक विवादित बयान भी दिया. इतना ही नहीं, विधायक ने पीड़िता नन को वेश्या तक कह डाला. दरअसल, एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने केरल के समीप कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसके साथ यौन उत्पीड़न किया.

जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली नन को लेकर केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा ‘इसमें किसी को कोई शक नहीं कि नन वेश्या है. 12 बार उसने मजे लिए और 13वीं बार यह बलात्कार हो गया? जब उससे पहली बार रेप हुआ तो उसने पहली बार ही शिकायत क्यों नहीं की?’

पीड़िता नहीं वेश्या है

पीसी जॉर्ज ने कहा कि इस बात पर किसी को भी शक नहीं है कि नन वेश्या है, उसने 12 बार इस एजॉय किया तो 13वीं बार यह रेप कैसे हो गया। उसने पहली ही बार में शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई। आपको बता दें कि बिशप फ्रैंको पर एक नन ने रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। नन के साथ रेप के मामले में कुछ अन्य नन ने मिलकर हाई कोर्ट में बिशप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए तुरंत गिरफ्तारी की भी मांग की है।

जान को है खतरा

जान को है खतरा

जानकारी के अनुसार मामले की जांच कर रही एसआईटी ने भागलपुर के बिशप कुरियन वालियाकांडातिल से भी पूछताछ कर सकती है। इससे पहले फ्रैंको के खिलाफ तमाम महिलाओं ने ही भी शुक्रवार को हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और आरोप लगाया है कि सत्ताधारी लोगों से संपर्क की वजह से बिशप की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। यही नहीं रेप पीड़िता नन ने यह भी आरोप लगाया है कि उसकी जान को खतरा है। माना जा रहा है कि एसआईटी जल्द ही बिशप को नोटिस भेज सकती है, जिसमे बिशप से एसआईटी के सामने पेश होने को कहा जाएगा।

बैरियर तोड़ने की वजह से आए थे चर्चा में

बैरियर तोड़ने की वजह से आए थे चर्चा में

गौरतलब है कि इससे पहले विधायक पीसी जॉर्ज उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक नेशनल हाइवे पर लगे टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ दिया था। उनकी यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पीसी जॉर्ज ने टोल पर पैसा देने से इनकार कर दिया था और अधिकारियों को गाली भी दी थी और वह हिंसक हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने बैरियर तोड़ दिया था।

Back to top button
E-Paper