यूपी : सचिवालय के सामने पढ़ी नमाज, PM मोदी और योगी पर बोले अपशब्द

Image result for यूपी : सचिवालय के सामने पढ़ी नमाज, और लगाए सरकार विरोधी नारे

लखनऊ : लखनऊ में सचिवालय एनेक्सी के सामने बीच सड़क पर नमाज पढ़ने और प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल शुक्रवार शाम भवन के बाहर सड़क के बीचोंबीच एक शख्स नमाज पढ़ता हुआ पाया गया। इतना ही नहीं उसने नमाज के साथ प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बारे में अपशब्द भी कह रहा था। इस व्यवहार के लिए उस शख्स को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शख्स का नाम रफ़ीक अहमद बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि रफीक ने शुक्रवार देर शाम में राजधानी में सचिवालय एनेक्सी की बिल्डिंग के सामने बीच सड़क पर नमाज़ पढ़नी शुरू कर दी। इसके बाद उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी की। यह अजीबो-गरीब नजारा देख वहां भीड़ जुट गई।

सचिवालय एनेक्सी के सामने शाम 7 बजे हरी पगड़ी लगाए एक व्यक्ति अपनी स्कूटी से उतरा और वहां उपस्थित भीड़ के बीच पहुंच गया। सचिवालय के गेट नंबर 1 के सामने पहले उस शख्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अपशब्द कहे इसके बाद वहीं सड़क पर नमाज पढ़नी शुरू कर दी।

वहां से गुजर रहे लोगों के लिए ये एक बेहद अजीबो-गरीब नजारा था। लोग अपनी गाड़ियां रोक कर वहां उसे देखने लगे। वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। जब वह व्यक्ति नमाज पढ़ कर अपनी स्कूटी उठाकर वहां से निकल गया तब लोगों की भीड़ भी छंटनी शुरू हुई।

जब सचिवायल के बाहर ये दृश्य था तब अंदर मुख्यमंत्री अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। बाद में पुलिस ने इसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक उस व्यक्ति ने अपनी कमर में चाकू भी रखा था

Back to top button
E-Paper