VIDEO : ‘मेरी करोड़ों बहनें, और मैं बहुतो का साला, जानिए क्यों बोली CM ने ऐसी बात..

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राज्य में लोग मामा बुलाते हैं। इसी बात का फायदा कई बार राज्य में लोग उठाते दिख जाते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्प मामला भोपाल से ही सामने आया है। राजधानी भोपाल में ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने वाले एक व्यक्ति को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसने अपने बचाव में जो कहा वह काफी दिलचस्प है। जब पुलिस ने व्यक्ति को पकड़ा तो उसने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज चौहान मेरे साले हैं इसलिए उसे परेशान ना किया जाए।

बताया जाता है कि उसने भोपाल के विधानसभा के पास ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया था। इसी दौरान जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने ये दलील दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह व्यक्ति किस प्रकार से ट्रैफिक पुलिस के साथ सड़क पर बहस कर रहा है। इस दौरान उसके साथ कुछ महिलाएं भी नजर आती हैं। पुलिस को उस व्यक्ति का वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है।

इसी वाक्ये को लेकर जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछा गया कि राज्य में कोई भी किसी भी बात पर खुद को आपका रिश्तेदार बता रहा है इस शिवराज सिंह ने कहा कि ऐसा है कि राज्य में मेरी करोड़ों बहनें हैं और मैं बहुत से लोगों का साला हूं। कानून अपना काम करेगा।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्य में मामा के तौर पर जाने जाते हैं। राज्य का हर नागरिक उन्हें मामा कहता है इस लिहाज से लोग उन्हें अपने रिश्तेदार बताने से भी नहीं चूकते।

Back to top button
E-Paper