FAKE ID बनाकर दिया महिला का नंबर, फिर लोगो ने फ़ोन पर जाहिर की अपनी गंदी फरमाइश

नई दिल्ली: मुंबई के दहिसार में 33 साल की एक महिला ने पुलिस में व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से आपत्तिजनक वीडियो कॉल आने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि एक साइबर अपराधी ने सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल क्रिएट की और उसका नंबर लोगों को दिया, जिसके बाद लोगों ने उसे कॉन्टैक्ट किया। पुलिस ने बताया कि महिला को 4 अगस्त से 28 अगस्त के बीच अनजान नंबर से कॉल आई, जिसमें लोगों उसे पैसे के लिए सेक्स करने वाली महिला बताया।

महिला ने जब एक कॉलर से पूछा कि उसे ये नंबर कहां से मिला तो युवक ने बताया कि उसने फेसबुक से उसका नंबर हासिल किया है। वहीं एक अन्य कॉलर ने बताया कि उसे महिला का नंबर इंस्टाग्राम से मिला है। कॉलर्स ने बताया कि जिस फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से उन्हें उसका नंबर मिला है, वह एक ही नाम से हैं।

Whatsapp Group Calling

महिला ने सोशल मीडिया पर सर्च करते हुए पाया कि अपराधी ने दूसरी महिला का नाम और फोटो स्तेमाल कर आईडी बनाई, पर मोबाइल नंबर पीड़िता का दे दिया। जहां आरोपी ने लोगों के सेक्स चैट के लिए महिला के नंबर पर कॉल करने की बात लिखी थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि इस नंबर का इस्तेमाल पहले उसके पति करते थे, बाद में वो नंबर यूज करने लगी। चूंकि उसके पति का परिवार उनकी शादी के विरुद्ध था और उन्होंने शादी के बाद सारे रिश्ते खत्म कर दिए थे। महिला को शक है कि उसके पति के परिवार का कोई शख्स ही इस घटना के पीछे है।

हालांकि पीड़िता के पति ने जब अपने परिवार वालों से इस बारे में बात की तो उन्होंने ऐसी किसी घटना की जानकारी से इनकार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईडी एक्ट और आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Back to top button
E-Paper