सास ने दी बहू को धमकी कहा-सिर से अगर गिरा पल्लू तो लगा दूंगी आग…

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश के इंदौर से ऐसा मामला सामने आया है, जिसपर शादय आपका यकीन करना मुश्किल हो। यहां पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसकी सास समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का आरोप है कि उसकी सास सिर से पल्लू गिर जाने पर उसे आग लगाने की धमकी देती थी। जिसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत की।

पीड़िता के पिता एक शिक्षक हैं

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी की शादी साल 2011 में कॉलेज के डायरेक्टर अनुराग पांड से हुई थी। शादी के बाद से ही अनुराग और उसके घर वाले उनपर दहेज का दबाव बना रहे थे। लड़की के पिता ने बताया कि शादी के बाद अनुराग ने उनसे कॉलेज बढ़ाने के लिए 10 लाख रुपए मांगे थे।

दहेज नहीं मिलने पर पीड़िता पर तरह-तरह के जुल्म ढाहने लगे। पीड़िता ने बताया कि उसके ससुराल वालों ने उसी बेरहमी से पिटाई की। यहां तक की गला दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास भी किया गया। पीड़िता ने बताया कि उसी सास छोटी-छोटी बातों पर ताना मारती थी और कई बार उसे जान से मारने की भी धमकी देती थी।

पीड़िता ने परेशान होकर पूरे मामले की जानकारी अपने भाई को दी। जिसे बाद भाई और पिता के कहने पर महिला ने पुलिस में शिकायत की। महिला की शिकायत पर पुलिस पीड़िता के पति अनुराग पांडे, ससुर ओमप्रकाश पांड, सास मनोरमा पांडे और जेठ दयानंद पांडे के खिलाफ केस दर्द कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महिला का ससुर एक रिटायर एसआई है, जबकि उसका जेठ सिपाही है।

Back to top button
E-Paper