महाराजगंज : चौकी के नवनिर्मित भवन का एसपी ने किया उद्घाटन

भास्कर ब्यूरो

महाराजगंज। पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने कोतवाली थाना अन्तर्गत पकड़ी चौकी के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया गया। उक्त अवसर पर संबंधित क्षेत्र के उपस्थित व्यक्तियों की समस्या सुनी गई तथा निराकरण हेतु संबंधित को दिशा निर्देशित किया गया।

इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार, क्षेत्राधिकारी सदर अजय सिंह चौहान, क्षेत्राधिरी लाईन्स सूर्यबली मौर्य मौजूद रहे । उक्त क्षेत्र के व्यक्तियों द्वारा पुलिस अधीक्षक व उपस्थित समस्त अधिकारीगण से अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया। उक्त क्रम में पुलिस अधीक्षक द्वारा बैठक में मौजूद सभी व्यक्तियों की समस्याओं को गम्भीरता पूर्वक सुना गया तथा निस्तारण हेत आवश्यक कार्यवाही करने को कहा गया।पुलिस चौकी के महत्व को रेखांकित करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि क्षेत्र में पुलिस चौकी की स्थापना से क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर नियंत्रण, व्यापारियों की सुरक्षा, महिलाओं/बालिकाओं की सुरक्षा को बल मिलता है तथा क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहती है। तथा क्षेत्र के लोगों में सुरक्षा का माहौल बना रहता है ।

इस अवसर पर मौजूद चौकीदारों को कंबल वितरित कर सम्मानित किया गया जिसमे अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सदर, क्षेत्राधिकारी लाईन्स द्वारा लगन व निष्ठा से पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने को कहा गया।

Back to top button