महाराजगंज : विकास की राह जोह रहे सिंदुरिया वासियों को मिली केंद्रीय वित्त मंत्री की सौगात

सिंदुरिया/महाराजगंज। जनपद महराजगंज का एकमात्र पंचमुखी चौराहा जो बरसों से विकास की बाट जोह रहा था। अब केंद्रीय वित्त मंत्री पंकज चौधरी के अथक प्रयास से क्षेत्रवासियों को सहूलियत मिलने वाली है।यह जानकारी भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष गोविंद जायसवाल ने बताया कि सिंदुरिया. झंझनपुर मार्ग बारिश के दिनों में बद से बदतर हो जाता था, जिसको लेकर केंद्रीय वित्त मंत्री और सदर विधायक मंगल कन्नौजिया के प्रयास से इस सडक़ निर्माण का सपना सफल होने जा रहा है। आपको बता दें कि जनपद में सिंदुरिया एकमात्र ऐसा चौराहा है, जहां से 5 रास्ते निकलते हैं।

जैसे सिंदुरिया से महराजगंज जाइए, सिंदुरिया से शिकारपुर जाइ, सिंदुरिया से सिसवा जाइये, सिंदुरिया से निचलौल जाइए और सिंदुरिया से ही झंझनपुर को होते हुए बागापार के रास्ते रनियापुर और कोल्हुई बाजार तक जाया जा सकता है। बरसों से सिंदुरिया झंझनपुर मार्ग मामूली बारिश में भी तालाब का रूप ले लेता था।जानकारों की मानें तो सिंदुरिया झंझनपुर मार्ग पर 2-2 बैंक तथा भारतीय जनता पार्टी के ब्लाक प्रमुख रामहरख गुप्त तथा अन्य व्यापारियों की दुकानें हैं। जिससे आने जाने वालों को काफी असुविधा होती थी लेकिन अब सांसद एवं विधायक और स्थानीय भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष के संघर्ष ने रंग लाया और इस रोड का शिलान्यास 15 जून को होना सुनिश्चित है।श्री जायसवाल ने बताया कि सिंदूरिया-झंझनपुर मार्ग को बनवाने के लिए मैंने कई बार शासन प्रशासन को पत्र लिखा एवं प्रत्यक्ष रूप से सूचित भी किया था।

इस मार्ग के बनने की खबर सुनते ही स्थानीय निवासी द्विपचन्द गुप्त, रिंकू गुप्ता, डॉक्टर के के शर्मा, संतोष गुप्त, दिवाकर यादव, शैलेश, उमेश शर्मा, डॉक्टर बंगाली, मुक्ति गुप्त, सानू विश्वकर्मा, कृपाल सहित सैकड़ों लोग खुशी से झूम उठे

Back to top button