महाराजगंज : ग्राम प्रधानों ने किया थानाध्यक्ष को हटाने की मांग

ग्राम प्रधान ने थानाध्यक्ष द्वारा अपशब्दों का प्रयोग करते हुए थाना परिसर में बैठाने का लगाया आरोप

सिंदुरिया/महाराजगंज। ब्लॉक परिसर में आज ग्राम प्रधान संघ ने सिंदुरिया थानाध्यक्ष द्वारा एक ग्राम प्रधान के साथ अभद्रता के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एसपी से थानाध्यक्ष को हटाने की मांग किया है।     

बतातें चले कि स्थानीय थानाक्षेत्र के ग्राम सभा मोहनापुर मे बुधवार की रात को बारात आयी थी। बारात में  किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। चौक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा के ग्राम प्रधान मारपीट में घायल हुए अपने रिश्तेदार के पैरवी में सिंदुरिया थाना पर आए हुए थे।थाने पर आई हुई महिला को थानाध्यक्ष द्वारा धक्का देने के दौरान ग्राम प्रधान किसी व्यक्ति से अपने मोबाईल पर बात करने लगे। यह बात थाना प्रभारी सिंदुरिया को नागवार लगा उन्होंने समझा कि ग्राम प्रधान विडियो रिकार्डिंग कर रहा है। उन्होंने ग्राम प्रधान को  अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मोबाइल तक छीन लिये। साथ ही ग्राम प्रधान को आधे घण्टे तक थाने परिसर में ही  बैठाये रहे।

सूचना पर पहुँचे ग्राम प्रधानो के द्वारा पुलिस अधीक्षक को फोन करने के बाद थाना प्रभारी के द्वारा ग्राम प्रधान को छोड़ा गया। घटना की जानकारी होने पर प्रधानो ने विकासखंड मिठौरा  परिसर में धरना प्रदर्शन करते हुए मामले को संज्ञान में लेकर थानाध्यक्ष सिंदुरिया तत्काल हटाने की मांग पुलिस अधीक्षक से मांग किया है। उन्होंने मांग किया है कि दो दिन अंदर थानाध्यक्ष को नही हटाया गया तो ब्लॉक परिसर में बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन ग्राम प्रधानों द्वारा किया जाएगा।

इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष पिन्टू गुप्ता, मान सिंह, नागेंद्र कुमार, उदयभान, दिनेश चंद यादव, सत्येंद्र गौतम, वीरू शर्मा सहित तमाम  ग्राम प्रधान मौजूद रहे।थानाध्यक्ष रामकृष्ण यादव का कहना है ग्राम प्रधान के द्वारा लगाया गया आरोप निराधार है।

Back to top button