पहले मां को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर  Whatsapp ग्रुप पर वीडियो किया पोस्ट

उदयपुर। राजस्‍थान के उदयपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रौगटे खड़े हो जाएंगे। यहां के एक शांत और छोटे से शहर बांसवाड़ा में 18 साल के लड़के ने अपनी मां की हत्‍या कर दी। इतना ही नहीं उसने इस जघन्‍य अपराध का कबूलनाम Whatsapp के एक ग्रुप पर किया और फिर फरार हो गया। इस घटना के बाद से पूरा शहर सन्‍न है और पुलिस हत्‍यारे बेटे विवेक पांचल की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि ग्रुप में हत्‍या की बात कबूलने के बाद से आरोपी ने खुद सुसाइड करने की भी जानकारी दी थी लेकिन अभी तक उसका शव बरामद नहीं हुआ है।

जानकारी के मुताबिक

रविवार को रात को एक Whatsapp ग्रुप पर किए गए मैसेज में यह लिखा था कि वह खुद भी आत्महत्या करने जा रहा है। उसने लिखा, ‘मेरा शव कल (सोमवार को) जीमन ब्रिज पर मिलेगा।’ हालांकि, ताजा जानकारी के मुताबिक वह अभी तक गायब है। ग्रुप के लोगों ने यह मेसेज देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस फौरन महिला देव कन्या के खांडू कॉलोनी स्थित घर पहुंची। वहां महिला का शव खून से लथपथ हालात में मिला। शुरुआती जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी ने पहले महिला के सिर पर जोरदार वार किया होगा। शव का चेहरा भी क्षत-विक्षत था जिससे अपराध की जघन्यता का पता चल रहा था।

बताया गया है कि विवेक दो भाइयों में छोटा था और जबलपुर में अपने पिता के साथ काम करता था। वह गणेश चतुर्थी के लिए घर आया था। उसका बड़ा भाई कुवैत में काम करता है और विवेक उसके पास जाना चाहता था। कोतवाली पुलिस स्टेशन के हाउस ऑफिसर दिलीप दान ने बताया कि मेसेज के आधार पर पुलिस विवेक को ही उसकी मां की हत्या के लिए जिम्मेदार मान रही है।

Back to top button
E-Paper