विभिन्न मांगो को लेकर डिप्टी CM दिनेश शर्मा से मिला प्रतिनिधि मंडल

लखनऊ : प्रदेश में शिक्षामित्रों,अंशकालिक अनुदेशकों, उर्दू अध्यापकों तथा b.ed & TET के अभ्यर्थियों के विभिन्न मांगों के संबंध में उनके प्रतिनिधि मंडल के साथ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में आज यहां विधानसभा में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में शिक्षा विभाग के संबंधित अधिकारी गण भी उपस्थित थे। शिक्षामित्रों, अंशकालिक अनुदेशकों, उर्दू अध्यापकों तथा बीएड एवं टीईटी से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में गठित समिति द्वारा प्रतिनिधिमंडल के विभिन्न मांगों के संबंध में प्रत्यावेदन प्राप्त किया गया। प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई वार्ता में समिति ने उनकी विभिन्न मांगों के संबंध में सुझाव प्राप्त किए, जिस पर आगे विचार विमर्श के बाद निर्णय लिए जाने की बात की।

बैठक में राज्यमंत्री श्री संदीप सिंह, अपर मुख्य सचिव माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा श्री संजय अग्रवाल, अपर मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा श्री प्रभात कुमार, प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार , सचिव बेसिक शिक्षा श्रीमती मनीषा त्रिघाटिया, डायरेक्टर बेसिक शिक्षा श्री सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Back to top button
E-Paper