महापौर ने श्रमिको को लईया चना का किया वितरण वही पूर्व विधायक ने भी बर्रा बाईपास पर श्रमिको को दिया राशन पानी

जी पी अवस्थी, संवादाता
कानपुर। महापौर प्रमिला पाण्डेय ने अपने स्टाफ सहयोगियों के साथ टाट मिल बस स्टेशन पर विभिन्न परिवहन वाहनों से अपने गंतव्य को जा रहे श्रमिको को अपराह्न में सभी वाहनो को रोककर पानी के पाउच, लइया, चना, गुड़, बिस्किट का वितरण किया।

पूर्व विधायक ने श्रमिको को बाटा राशन और फ्रूटी

कानपुर।दादा नगर कोपेस्टेट्स मे करोना संकट में जरूरतमंदों के लिए राशन किट देते पूर्व विधायक अजय कपूर और उनके सहयोगी सेवक सहायता अभियान के उद्देश्य को पूर्ण करने का कार्य निरन्तर जारी है। आज उसी क्रम में जूही राखी मंडी के भट्ठा, छंगामल हाता के 311 जरूरतमंद परिवारो को राशन किट उपलब्ध कराने के लिये कार्यकर्ताओं को वितरण का जिम्मा सौंपा साथ ही यह निवेदन किया कि मास्क आदि का प्रयोग कर जरूरतमंद परिवार तक राशन किट पहुंचाए। वही बर्रा बाईपास पर अपने घरों की ओर जारहे श्रमिको को अजय कपुर ने फ्रूटी ,और राशन बाटा ताकि रास्ते मे उन्हें कोई दिक्कत न हो और अपने घर सुरक्षित पहुँच जाये । घनश्याम त्रिपाठी, संजीव मिश्रा, गंगा सिंह,सुनील कनौजिया, राजेश शाहू, अमित तिवारी,दीपू ठाकुर, सौरभ, अनुज नागर, करन, विनीत मौर्या , सुमित, सुनीता देवी,गीता देवी, रेखा देवी, सुनील, अंकित, रजनी शुक्ला, रामजी, रामु प्रजापति,सूरज आदि मौजूद थे।

पूर्व विधायक और दक्षिण के अध्यक्ष ने खाने पीने का सामान बाँटा

कानपुर। शहर से निकल अपने घरों को जाने वाले प्रवासी मजदूरों को शहर के समाजसेवी नेता लोग दिल खोल कर मदद को आगे आ रहे है ऐसा ही कुछ नजारा रामादेवी हाईवे का रहा जहा भाजपा के पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया और भाजपा दक्षिण की अध्यक्ष डॉ वीणा ने मजदूरों को पानी के पाउच और खाने का सामान वितरित किया चिलचिलाती धूप में लोग गाड़ियों में सफर कर रहे कुछ के पास तो किराये के पैसे तक नही है तो खाने का सामान कहा से खरीदेंगे इस हम लोग उनके खाने पीने का सामान उनको दे रहे है ताकि रास्ते मे उन्हें कोई दिक्कत न हो और अपने घर सुरक्षित पहुँच जाये

Back to top button
E-Paper