यूपी में दर्दनाक हादसा : 16 लोगों के लिए ट्रक बना काल, पांच की मौत, बाकी गंभीर

मेरठ । टीपी नगर क्षेत्र में बुधवार देर रात हुए भीषण हादसे में मारे गए पांच लोगों में से चार की शिनाख्त हो गई है। वहीं पांच निर्दोषों को मौत की नींद सुलाने वाले कैंटर चालक ने होश में आने के बाद बताया कि वह बहुत शराब पिए हुए था, उसे नहीं पता कि कैंटर कहां चल रहा था।

बताते चलें कि बुधवार की देर रात मीट से भरी एक वैन और सवारी ले जा रहे टैम्पो को टक्कर मारने के बाद दिल्ली की ओर से आ रहे कैंटर ने कई लोगों को रौंद डाला था। हादसे में 16 लोग घायल हुए, जिनमें से पांच की मौत हो गई थी।
पुलिस के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त रणवीर (30) पुत्र आसाराम निवासी मलियाना, नाजिम (17) पुत्र शहाबुद्दीन निवासी पीपलीखेड़ा खरखौदा, अरूण पुत्र चरणसिंह निवासी माधवपुरम और मदन पुत्र किशनस्वरूप निवासी गणेशपुरी, खत्ता रोड ब्रहमपुरी के रूप में हुई है।

वहीं, लगभग 40 वर्षीय एक अन्य मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

बृहस्पतिवार को पोस्टमार्टम के बाद चार शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए। वहीं, कैंटर के नशे में धुत चालक को सुबह होश आया तो पुलिस ने उससे पूछताछ की। आरोपी चालक ने अपना नाम नूर आलम पुत्र मौ यासीन निवासी गांव बरखा बिहार बताया। नूर आलम ने बताया कि कैंटर की मालिक मीरा देवी है। उसने बताया कि वह माल लोड करके जा रहा था। उसने बताया कि वह बहुत शराब पिए हुए था, उसे नहीं पता कि नशे की झोंक में कैंटर कहां चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Back to top button
E-Paper