VIDEO : सरेआम छात्रा के साथ छेड़छाड़, विरोध करने पर शुरू हुआ HIGH VOLTAGE DRAMA….

पेरिस : एक कैफे के बाहर 22 साल की छात्रा को दिन दहाड़े मारने का वीडियो कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। छात्रा को पंच मारने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पिछले महीने सामने आई क्लिप को अब तक अकेले फेसबुक पर ही 23 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

शख्स लगातार छात्रा का उत्पीड़न कर रहा था और विरोध करने पर उसने लड़की को थप्पड़ मार दिया। टेलीग्राफ यूके की रिपोर्ट के अनुसार 22 साल की छात्रा मैरी लागुरेरे को एक शख्स परेशान कर रहा था जब लड़की ने सार्वजनिक जगह पर उत्पीड़न का विरोध करते हुए चुप रहने को कहा तो उसने महिला को पंच मार दिया। पुलिस के आने के बाद लागुरेरे ने यौन उत्पीड़न और हिंसा की शिकायत की।

https://www.facebook.com/marie.laguerre/videos/10212151190357871/

छात्रा ने बताया कि वह शख्स मेरे पास आया और अपनी बातों, हरकतों से मुझे परेशान करने लगा। यह कोई पहली बार नहीं था जब मेरे साथ कोई छेड़छाड़ कर रहा था। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थी इसलिए मैंने उसे चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद शख्स ने मेरे ऊपर एश्ट्रे फेंक दी और इसके तुरंत बाद चेहरे पर पंच भी मार दिया। इस मौके पर वहां कई सारे लोग मौजूद थे।

लागुरेरे ने टेलीग्राफ यूके से बात करते हुए कहा, ‘मैं सड़क पर इस तरह की घटनाओं से तंग आ चुकी हूं। अब इस तरह की चीजों को बदलने की जरूरत है।’ लागुरेरे ने इस तरह की घटनाओं की रोकथाम के लिए एक वेबसाइट भी लॉन्च की है।

Back to top button
E-Paper