यूपी : नाबालिग लड़के के साथ सात दिन तक लॉकअप में हैवानियत, वजह कर देगी आपको हैरान

देश के पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस की दिल दहला देने वाली लापरवाही देखने को मिली है। यहां एक नाबालिग लड़के को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

वाराणसी। देश के पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस की दिल दहला देने वाली लापरवाही देखने को मिली है। यहां एक नाबालिग लड़के को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। लेकिन एक हफ्ते तक पुलिस ने नाबालिग को हथकड़ी लगाकर लॉकअप के अंदर रखा। लॉकअप के अंदर हथकड़ी लगी हुई नाबालिग लड़के की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कम्प मच गया। वहीं पुलिस अभी भी जांच की बात कर रही है।

सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

मंगलवार की रात सोशल मीडिया पर तेज़ी से एक फोटो वायरल होते ही चर्चा का विषय बन गया। वायरल फोटो की जब जांच की गई तो पता चला कि फोटो में हाथों में हथकड़ी लगा शख्स नाबालिग है और पूछताछ के नाम पर पिछले एक हफ्ते से वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में बंद है।

पुलिस ने नाबालिग लड़के को चोरी के शक में पूछताछ के लिए उठाया था

सोशल मीडिया पर लॉकअप में निढ़ाल पड़े किशोर की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मिर्जामुराद पुलिस ने आनन-फानन में नाबालिग किशोर को छोड़ दिया। बता दें कि पीड़ित किशोर ने इस मामले की शिकायत एडीजी ज़ोन पीवी रामशास्त्री से की है। एडीजी जोन ने मामला संज्ञान में लेकर इसकी जांच के लिए एसएसपी आरके भारद्वाज को निर्देशित कर कार्रवाई का आदेश दिया है। एसएसपी ने मामले की जांच एसपी ग्रामीण अमित कुमार को सौंप दी है।

क्या कहते है एसपी

एसपी ग्रामीण अमित कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button
E-Paper