युवती काे अगवा कर चलती कार में हैवानियत, फिर बनाया वीडियो  

गंगापुर सिटी. जयपुर में बुधवार देर रात कार में 20 वर्षीया युवती का दो लोगो ने अपहरण कर गंगापुर सिटी तक ले गए और चलती कार में पूरे रास्ते बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म  कर वीडियो बनाते रहे।

जयपुर से युवती काे अगवा कर गंगापुर ले गए चलती कार में किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

जानिए पूरा मामला 

गंगापुर में सदर थाने के सामने से निकलते समय थाने की बिल्डिंग देखकर युवती चिल्लाई तो एक ठेले वाले ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और दोनों को पकड़ लिया। सदर थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि बदमाश गंगापुर के सालौदा गांव का अभयराज और हबीबपुर गांव का चरतलाल है। पुलिस के अनुसार दोनों ने युवती को शिवदासपुरा से जबरन अपनी कार में बिठाया और गाड़ी में ही रास्ते भर ज्यादती करते रहे। मामला शिवदासपुरा थाने का होने के कारण आरोपियों को शिवदासपुरा पुलिस के सुपुर्द
किया जाएगा।

मारपीट की, शरीर पर नाखून और दांतों के निशान:

पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। उसके चेहरे पर नाखूनों की खरोंच और दांतों के निशान हैं। बदमाशों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रास्ते में कई बार ज्यादती की।

दोनों बदमाश अभयराज और चतरलाल ने पुलिस को पीछा करते हुए देखकर कार को हबीबपुर, नौगांव और बामन बड़ौदा के रास्ते दौड़ा दिया। लेकिन पुलिस पीछा करती रही। बामन बड़ौदा मोड़ पर पुलिस का बदमाशों से आमना-सामना हुआ। उन्होंने तेजी से कार को बैक किया और वह पलट गई। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।
Back to top button
E-Paper