ममता हुई शर्मसार : लाडले ने किया इस बात से इंकार, माँ ने उतारा मौत के घाट 

नई दिल्ली। बच्चे सबसे ज्यादा जिद्द अपनी मां के सामने करते हैं। क्योंकि उन्हें पता होता है कि कोई उनकी बात सुने या नहीं सुने लेकिन मां जरूरी उनकी बातों को सुनेंगी और जिद्द को समझेगी लेकिन पंजाब के बठिंडा में एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने 6 साल के बच्चे की कई बार चाकू से वार कर हत्या कर दी।

मां का नाम राजवीर कौर बताया जा रहा है जो 1 जून की सुबह अपने बेटे हैरी को बाथरुम में नहलाने के लिए ले गई थी। हैरी ने नहने से इनकार कर दिया और जोर- जोर से चिल्लाने लगा लेकिन थोड़ी देर में ही हैवी की आवाज आना बंद हो गई। जब वजह पता लगी तो सामने आया कि मां राजवीर कौर ने हैरी के मुंह में तौलिया ठूंसा हुआ था और गुस्से में आकर चाकू के कई वार उस पर कर दिए थे, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजवीर हैरी की हत्या करने के बाद बाथरुम से बाहर आई और पति को बताया कि उसने हैरी को मार दिया है। इतना सुन पति बाथरूम की तरफ दौड़ता हुआ गया और वहां देखा कि हैरी खून से लथपथ बुरी तरह जमीन पर पड़ा हुआ था। ऐसा कहा जा रहा है कि आरोपी मां राजवीर बीपी की मरीज है और इस घटना से कुछ देर पहले ही उसने बीपी की ही गोलियां खाई थीं।

हैरी के पिता का कहना है कि उनके घर में किसी भी तरह के तनाव जैसी कोई बात नहीं थी। राजवीर अपने बेटे से बेहद प्यार करती थी क्योंकि हैरी उनकी शादी के 7 साल बाद पैदा हुआ था। आपको यह बता दें कि आरोपी मां ने बच्चे पर इतने वार किए थे कि उसकी आंते तक बाहर आ गई थी। फिलहाल पुलिस आरोपी मां को गिरफ्तार कर आगे की पूछताछ करने में जुटी हुई है।

साथ ही पिता परमिंदर का यह कहना है कि जिस समय यह वारदात हुई वो और उनके पिता घर के बाहर कार धो रहे थे। वो हैरी को कहीं घुमाने ले जाने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। हैरी कक्षा पहली में पढ़ता था। साथ ही मां राजवीर भी एमए और बीएड की पढ़ाई कर चुकी  हैं। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में राजवीर ने बताया कि उसे खुद इस बात का नहीं पता की आखिर उसने अपने ही बेटे को ऐसी दर्दनाक मौत क्यों दी।

Back to top button
E-Paper