जब “बाहुबली” बन गए धोनी और पहुंच गए झरने के नीचे नहाने, देखे VIDEO

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिहं धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इंग्लैंड से वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेलकर भारत वापस आ चुके धोनी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं। रांची स्थित अपने घर पर छुट्टियों का आनंद ले रहे धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे अभी तक 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

इस वीडियो में धोनी ‘बाहुबली’ के अवतार में एक झरने के नीचे नहा रहे हैं। स्लो मोशन वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धोनी ने लिखा है, ‘रांची में तीन झरने हैं। हम जब चाहें ऐसा कर सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ करने (नहाने) के लिए दस साल लग गए। 10 साल बाद मुफ्त की हेड मसाज से पुरानी यादें ताज़ा हो गईं।’

https://instagram.com/p/BmXf0lKHmhS/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

फैंस को धोनी का यह वीडियो बेहद पंसद आ रहा है। फैंस धोनी को बाहुबली फिल्म के हीरो का नाम देते हुए ‘महेंद्र बाहुबली’ के नाम से बुला रहे हैं। आपको बता दें कि बाहुबली फिल्म में भी मुख्य किरदार इसी तरह एक झरने के नीचे नहाते हुए एंट्री करता है।

इंग्लैड दौरे के बाद धोनी अपनी पत्नी के साथ मुंबई में एक शादी समारोह में शामिल हुए थे। इसके बाद वो एक इवेंट के दौरान फुटबॉल मैच खेलते हुए भी दिखे थे। कुछ दिन पहले उन्होंने रांची स्थित अपने घर में मौजूद उस गैराज की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जहां वह अपनी तमाम बाइक्स को संभालकर रखते हैं।

Back to top button
E-Paper