यहाँ देखे इस VIDEO में  ईशा और आनंद की सगाई का जश्न, आसमान से हुई फूलों की वर्षा

 fdhfdghh1 copy

मुंबई : दुनिया के कुछ ताकतवर बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई 21 सितंबर को इटली के लेक कोमो में हुई. इस रिश्ते का खुलासा होने के बाद से ही हर किसी की नजरें ईशा और आनंद पर टिकी हुई थीं. हाल ही में दोनों की सगाई का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/NitaMAmbani/status/1043468665725677568

हालांकि, अभी तक इस सगाई की ऑफिशियल फोटोज कहीं पर भी देखने को नहीं मिली हैं लेकिन नीता अंबानी के अनऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा और आनंद कोमो लेक के किनारे खड़े हैं और उनके ऊपर फूलों की बारिश हो रही है. वहीं उनके सामने फाउंटेन चलते देखे जा सकते हैं और माहौल को और रोमांटिक बनाते दिखते हैं.

https://www.instagram.com/p/BoDYq9GDvRH/?utm_source=ig_embed

इस दौरान आनंद ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं ईशा क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके अलावा वीडियो में सगाई में मौजूद मेहमानों को भी देखा जा सकता है. इसके अलावा ईशा की मां नीता अंबानी भी वीडियो में नजर आ रही हैं. इस सगाई में बॉलीवुड के भी कई स्टार्स ने शिरकत की जिनमें सोनम कपूर, अनिल कपूर, आनंद आहूजा, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, मनीष मल्होत्रा, जाह्ववी कपूर और जूही चावला जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

Back to top button
E-Paper