महिला पत्रकार के सामने ड्राइवर करने लगा घिनौनी हरकत, उतारी अपनी पैंट….

मुंबई: एक महिला पत्रकार के साथ बुधवार रात जो हुआ वह अपने पूरे जीवन में उस वाकये को शायद कभी भुला नहीं पाएंगी। महिला बोरीवली स्थित अपने घर लौट रही थीं, तभी उसके साथ ये भयानक घटना हुई। महिला ने बताया कि वह कभी इस घटना को भुला नहीं पाएगी। पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना को फेसबुक पर शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह जिस ऑटो से घर आ रही थी, उसके ड्राइवर ने रास्ते में मास्टरबेशन शुरू कर दिया। महिला उस वक्त ऑटो में ही बैठी थीं, जबकि ड्राइवर ऑटो चला रहा था।

महिला ने बताया कि रात के अंधेरे में एक कोना देख ड्राइवर ने ऑटो रोका और अपनी पैंट उतार दी। पीड़िता के पोस्ट के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि इस घटना के वक्त उसके आपस पास कई लोग मौजूद थे, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया।

rape case in state-run residential school

गुरुवार सुबह पुलिस ने महिला ने पास पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि आरोपी ड्राइवर को मास्टरबेशन करते हुए देखने के बाद वह चुप रही। वह अपने घर से कुछ ही मिनट की दूरी पर थी, जब ड्राइवर ने ऑटो रोका और उसने महिला की आंखों में देखते हुए मास्टरबेशन जारी रखा। जिसके बाद महिला ऑटो से भागकर अपने घर पहुंची।

महिला के मुताबिक घटना के वक्त वहां लगभग 6 लोग मौजूद थे, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। पीड़िता ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने में उन्हें हिचकिचाहट हो रही थी। क्योंकि इससे पहले हुए एक वाकये में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराते हुए उन्हें हतोत्साहित किया था। लेकिन इस बार वह खुश है कि इस मामले में सभी बड़े अधिकारियों ने संज्ञान लिया। उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कराने में महिला कॉन्सटेबल ने उनकी काफी मदद की।

Back to top button
E-Paper