मुंबई : एक और पुल में पड़ी दरार, सामने आई PHOTOS 

कल ही हुआ था अंधेरी फुट ओवर ब्रिज हादसा : गौरतलब है कि यह मामला अंधेरी में पुल टूटने के ठीक एक दिन बाद सामने आया है। जिसमें 5 लोग घायल हो गए थे।

मुंबई:  मुंबई में ग्रांट रोड स्टेशन के पास एक पुल में दरार आ गई है। जिसके बाद ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है। इस पुल पर किसी भी तरह की आवाजाही रोक दी गई है। गौरतलब है कि यह मामला अंधेरी में पुल टूटने के ठीक एक दिन बाद सामने आया है। जिसमें 5 लोग घायल हो गए थे।

बुधवार ( 4 जुलाई) को मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि ग्रांट रोड स्टेशन के पुल में दरार आ गई है ऐसे में ट्रैफिक नाना चौक से कैनेडी ब्रिज की ओर से डायवर्ट किया जा रहा है। मुंबई पुलिस ने जो तस्वीर जारी की है, उसमें साफ दिख रहा है कि दरार कितनी खतरनाक है। इससे पहले अंधेरी ईस्ट से अंधेरी वेस्ट को जोड़ने वाले पुल के बाद कल शहर में परिवहन सेवाओं पर प्रभाव पड़ा। हर दिन हजारों यात्रियों द्वारा उपयोग की जाने वाले ओवरब्रिज को सात महीने पहले सुरक्षा के लिहाज से चेक किया गया था।

बता दें कि आर्थिक राजधानी मुंबई में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इस आफत की बारिश से सड़क यातायात प्रभावित है।  गोखले ब्रिज हादसे के कारण मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेनों की आवाजाही कल पूरे दिन  प्रभावित रही। इस घटना के बाद अंधेरी-विरार और अंधेरी से विले पार्ले के बीच सभी लोकल रेल सेवा मंगलवार( 3 जुलाई) को रोक दी गई थी। खबर के मुताबिक ये हादसा सुबह साढ़े सात बजे हुथा। गोखले ब्रिज अंधेरी ईस्ट और अंधेरी वेस्ट को एक-दूसरे से जोड़ता है।

Back to top button
E-Paper