प्रेमिका से मिलने गए युवक की मौत, प्रेमिका व उसके घर वालों पर हत्या का आरोप

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की शुरू

भास्कर समाचार सेवा
इटावा। सिविल लाइन इलाके की कांशीराम कालोनी में प्रेमिका के घर वालो के हमले में प्रेमी की मौत से हड़कंप मच गया। मौत का शिकार बना प्रेमी रिहान कोतवाली इलाके के कटरा बल सिंह का रहने वाला है।
मृतक रिहान के परिजनों ने बताया कि 6 जून को रिहान को उसकी प्रेमिका वर्षा ने फोन करके बुलाया उसके बाद रिहान पर जोरदारी से हमला करके मरणासन्न कर दिया गया। रिहान को नाजुक हालात में उपचार के लिए आगरा ले गए जहा सोमवार को उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव इटावा लाया गया। तब हत्या कांड से पर्दा उठा।
रिहान के बहनोई नौशाद ने बताया कि रिहान को उसकी प्रेमिका वर्षा नाम की लड़की ने फोन करके मिलने के लिये बुलाया था। वर्षा के घर पर उसके भाई, जीजा इत्यादि घर वालो ने मिल कर उसकी पिटाई कर मरणासन कर दिया। किसी पहचान करने वाले ने रिहान को मरणासन्न हालत में देखा और उसे जिला चिकित्सलाय में भर्ती कराया और नौशाद को सूचना दी जिसके बाद रिहान के परिजन जिला अस्पताल पहुचे जहाँ डॉक्टरों ने रिहान की गंभीर हालत को देखते हुए आगरा रैफर कर दिया। विगत 6 जून को हमले में घायल हुए रिहान का इलाज आगरा में चल रहा था। एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता जहीर अहमद पुत्र फजलुद्दीन निवासी नेविल रोड पुलिया कटरा बलसिंह कोतवाली सदर के प्रार्थना पत्र के आधार पर हत्यारोपी वर्षा और उसके परिवारी जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल अभी कोई भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

Back to top button