पांच किन्नरों ने मिलकर दो किन्नरों के साथ कर डाला ये कांड, अब पुलिस को करना पड़ रहा…

नयी दिल्ली : देश में हत्या, दुष्कर्म, के मामले इतने बढ़ चले है की आज के समय में किसी अनजान व्यक्ति पर विश्वास करना मुश्किल हो चला है। आए दिन कही ना कही देश में किसी ना किसी प्रदेश से हत्या दुष्कर्म और गैंगरेप जैसे मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही मामला दो दिन पूर्व सामने आया था राजस्थान के धौलपुर में जहां दो किन्नरों की हत्या कर दी गई थी।

राजस्थान पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सरमथुरा में राजकुमारी किन्नर हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक नगदी और अभूषणों की लूट के लिए की गई इस हत्या के तीन अन्य आरोपियों को पुलिस तलाश रही है। पुलिस द्वारा नगदी तथा आभूषणों के संबंध में आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सरमथुरा में राजकुमारी किन्नर हत्याकांड में पुलिस ने दो किन्नर सिमरन उर्फ आशु उर्फ आदित्यकुमार (22) और परी यादव उर्फ संजू यादव (21) को उनके घर से गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोबाईल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने इनको धर दबोचा। इस मामले में पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों का पता लगा लिया है और जल्दी ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है की 25 अगस्त को सरमथुरा के साहनीपाडा इलाके में रहने वाली 65 वर्षीय किन्नर राजकुमारी और उसकी सेवादार 25 वर्षीय गीता के शव उसके घर के उपर के माले में पडे मिले थे। दोनों की गला रेत कर निर्ममता से हत्या की गई थी और इनके घर से  नगदी और आभूषण गायब मिले थे। इस संबंध में राजकुमारी किन्नर की शिष्या वंदना की ओर से सरमथुरा थाने में लूट और हत्या का मामला दर्ज कराया गया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने ही राजकुमारी और उसकी सेवादार की हत्या की है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया की उनका राजकुमारी के घर पहले से ही आना जाना था। 24 अगस्त की रात को भी दोनों किन्नर अपने तीन अन्य साथियों के साथ राजकुमारी के घर पहुंचे। खाना खाने के बाद में राजकुमारी किन्नर अपने घर की पहली मंजिल पर सोने चली गई। जबकि बाकी लोग नीचे रह गए। आरोपियों ने घन संपत्ति के लालच में मौका देखकर पहले सेवादार गीता का गला रेता और बाद में राजकुमारी किन्नर को भी मौत के घाट उतार दिया।

Back to top button
E-Paper