सिंगल लड़कियों के लिए लेटेस्ट ऑफर, यहाँ मिलते है रेंट पर हैंडसम BF

नई दिल्‍ली: क्‍या आप सिंगल हैं और अकेलेपन की वजह से अक्‍सर डिप्रेशन में चली जाती हैं? अगर हां, तो समझिये कि आपकी परेशानी का आधा समाधान एक एप ने कर डाला। मार्केट में एक ऐसा नया एप आया है जिसके जरिए आप किराए पर बॉयफ्रेंड ले सकती हैं।

RABF नामक इस एप को  मुंबई और पुणे में लॉन्च किया गया

Rent a boyfriend ( RABF) नामक इस एप को शुक्रवार को मुंबई और पुणे में लॉन्च किया गया। एप का उद्देश्य तन्‍हा लोगों को डिप्रेशन से उबारने में मदद करना है। इस पहल में महिलाओं को शामिल नहीं किया गया है क्योंकि ‘rent a girl’ भारत में सही नहीं माना जाता है। लड़कियां मूवी, डिनर या लंच डेट के लिए बॉयफ्रेंड किराए पर ले सकती हैं। वहीं, किराए पर लिया जाने वाला बॉयफ्रेंड, लड़की को डिप्रेशन से निकालने में एक्‍सपर्ट होगा।

अब आप सोच रही होंगी कि इस एप को बनाने वाला कोई विदेशी ही होगा क्‍योंकि ऐसे दमदार आइडियाज तो वहीं से आते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इसे बनाने वाले के पीछे 29 साल के कौशल प्रकाश का दिमाग लगा है।

पेशे से इंटीरियर डेकोरेटर, कौशल का इस बारे में कहना है कि यह एप ह्यूमन इमोशन से जुड़ा है। इसका मकसद देश में लोगों को डिप्रेशन से निकालना है। इसके द्वारा न तो कोई प्राइवेट डेट होगी और ना ही सेक्सुअल रिलेशनशिप स्‍थापित होंगे।

https://instagram.com/p/Bmisxqih1UM/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

कौशन प्रकाश ने इस बात पर जोर देकर कहा है कि यह एप यौन संबंधों को बढ़ावा नहीं देता। वेबसाइट में आप पुरुषों के प्रोफाइल देख सकते हैं जो 22-25 साल के बीच में होंगे।

इस एप का एक टोल फ्री नंबर भी है, जिसमें लड़की मनोवैज्ञानिक से अपने दिल की बात कर सकती है। फोन पर 15-20 मिनट तक बात करने पर 500 रुपए का भुगतान चुकाना होगा। कौशन प्रकाश को इस एप को बनाने का आइडिया तब आया जब वह खुद भी डिप्रेशन के शिकार हो गए थे।

Back to top button
E-Paper