सपना चौधरी पर BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा ‘ठुमके’ लगाने वाली

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में कुछ दिन पहले सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की ​थी। इसके बाद से ही यह कयास लगने लगे हैं कि वो कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं और राजनीति में भी एंट्री कर सकती हैं।

बीजेपी सांसद ने की सपना चौधरी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

वहीं अब करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें ठुमके लगाने वाली कहकर संबोधित किया है।

कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे : अश्विनी कुमार

बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा से जब पूछा गया कि सपना चौधरी कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं तो उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे, यह उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।’

कांग्रेस पार्टी मुख्यालय में राहुल और सोनिया से मुलाकात के बाद सपना ने कहा था कि वो यहां मुलाकात और बातचीत के लिए समय लेने आईं थीं और उनको समय मिल गया है। हालांकि उन्होंने राजनीति में आने की बात से इनकार कर दिया था। सपना ने इस दौरान कहा कि सोनिया गांधी ने कई अच्छे काम किए हैं।

जब सपना से राहुल और सोनिया गांधी से मिलने की वजह पूछी गई तो उन्होंने ने कहा कि हर बात के पीछे वजह होना जरूरी नहीं है। मुझे वो लोग पसंद हैं इसलिए मैंने उनसे मुलाकात की। हालांकि उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकतीं हैं।

Back to top button
E-Paper