अच्छे दिनों के फर्जी वादों पर ये क्या बोल गए गडकरी, जरा दोबारा देखिए video

नयी दिल्ली : केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी का एक बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से क्यों वादे किए थे।

गडकरी ने कहा कि हम इस बात से पूरी तरह आश्वत थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई थी। उन्होंने आगे कहा कि अब जब हम सत्ता में हैं तो जनता हमें वादों को याद दिला रही है। हालांकि अब हम हंस कर इस पर आगे बढ़ जाते हैं। गडकरी ने ये बात हालही में मराठी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कही है। इस इंटरव्यू में गडकरी के साथ नाना पाटेकर भी नजर आए हैं।

बता दें कि गडकरी के इस वीडियो के वायरल होने पर कांग्रेस ने इसे अपना हथियार बनाया है। कांग्रेस द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया और कहा गया कि गडकरी ने ये साबित कर दिया कि बीजेपी जुमले और झूठे वादों के दम पर चुनाव जीत कर सत्ता में आई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि सही फरमाया। जनता भा यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है।

गौरतलब है कि 2014 में सत्ता में आने से पहले पीएम मोदी ने जनता से वादा किया था कि हर आदमी के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे लेकिन अभी तक किसी को कुछ नहीं मिला। पीएम ने कहा था कि काला धान वापस आएगा और हर आदमी के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे।

Back to top button
E-Paper