नोएडा: कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 255, पांच लोगों की हो चुकी है मौत


नोएडा, । उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 250 पार हो गई। वहीं मरने वालों की संख्या पांच पहुंच गई।

जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार चौहान ने सोमवार को बताया कि रविवार को कोरोना (कोविड-19) के 107 टेस्ट रिपोर्ट आई। उनमें 8 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। वहीं 99 लोगों की रिपोर्ट से नेगेटिव आया। संक्रमित लोगों में दो महिलाओं समेत तीन लोग नोएडा के सेक्टर 12 के रहने वाले हैं। जिला अस्पताल में कार्यरत 45 वर्षीय एक स्वास्थ्य कर्मी तथा ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में कार्यरत 27 वर्षीय एक महिला स्वास्थ्य कर्मी कोविड-19 से संक्रमित मिला है। सेक्टर 10 में रहने वाला 50 एक वर्षीय व्यक्ति, सेक्टर 8 में रहने वाली 23 वर्षीय एक युवती तथा 47 वर्षीय एक व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।

जिला सूचना अधिकारी ने बताया कि ये कोरोना संक्रमित जहां के रहने वाले हैं वह क्षेत्र हॉट स्पॉट में है। गौतम बुद्ध नगर में अब तक कुल 255 मरीज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि उपचार के बाद 191 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं। 5 लोगों की मौत हुई है। 59 लोगों का अभी भी जिले के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है और 376 लोगों को एकांतवास में रखा गया है।

Back to top button
E-Paper