एक विवाह ऐसा भी : सिर्फ 36 हजार में होगी इस IAS के बेटे की शादी, ऐसा होगा खास इंतजाम

विशाखापत्तनम।  आजकल की तड़क-भड़क की शादियों में जब मध्यम वर्गीय परिवार भी लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं, ऐसे में आंध्र प्रदेश के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी दूसरों के लिए एक उदाहरण पेश कर रहे हैं।

विशाखापत्तनम मेट्रोपालिटन रीजन डेवलेपमेंट अथॉरिटी (वीएमआरडीए) के आयुक्त पटनाला बसंत कुमार अपने बेटे की शादी पर सिर्फ 36,000 रुपये खर्च करेंगे। पटनाला के बेटे की शादी 10 फरवरी को होनी है। वर व वधू दोनों के परिवार शादी पर 18,000 रुपये प्रत्येक खर्च वहन करेंगे, जिसमें अतिथियों का दोपहर का भोज भी शामिल है। आंध्र प्रदेश व तेलंगाना के राज्यपाल ई.एस.एल नरसिम्हन शुक्रवार को एक सादे समारोह में जोड़े को आशीर्वाद देंगे।

Related image

बेटी की शादी पर खर्च किए थे मात्र 17 हजार रुपए
आंध्र प्रदेश व तेलंगाना के राज्यपाल ई.एस.एल नरसिम्हन शुक्रवार को एक सादे समारोह में जोड़े को आशीर्वाद देंगे। ताज्जुब की बात तो ये है कि बसंत कुमार ने 2017 में अपनी बेटी की शादी भी इसी सादगी के साथ की थी। उस वक्त उन्होंने अपनी बेटी की शादी सिर्फ 16,100 रुपए की थी। अब जान सकते हैं कि दुनिया में एेसे भी लोग हैं, जो अपने बेटे आैर बेटियों की शादियों में ज्यादा तामझाम ना करते हुए सस्ते में कर देते हैं।

Back to top button
E-Paper