कैंसर से लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हार गईं श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन….

नई दिल्ली: फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बहन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन हो गया है. सुजाता को हाई ग्रेड मेटास्टेटिक कैंसर था. पिछले कई महीनों से वो इस जानलेवा बीमारी से जंग कर रही थी. मुंबई के लीलावती अस्पताल में सुजाता ने अपनी अंतिम सांस ली.

मीडिया खबरों के मुताबिक

सुजाता का कैंसर चौथी स्टेज में पहुंच चुका था, जिसके कारण सुजाता के कई बॉडी ऑर्गन ने काम करना बंद कर दिया था. सुजाता के निधन की जानकारी उनकी बहन एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फेसबुक के जरिये दी. बता दें कि सुचित्रा कृष्णमूर्ति डायरेक्टर शेखर कपूर की एक्स वाइफ हैं.

सुजाता की निधन की जानकारी देते हुए सुचित्रा ने फेसबुक पर लिखा, ‘हम सब की प्रिय सुजाता कुमार अब हमारे बीच नहीं रही. 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 बजे उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. जीवन कभी भी पहले के जैसा नहीं हो सकता’. इस के बाद सुचित्रा ने एक और फेसबुक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि 20 अगस्त दोपहर 11 बजे सुजाता का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट पर किया जाएगा.

https://www.facebook.com/suchitrakrishnamoorthi/posts/1798918453561935

https://www.facebook.com/suchitrakrishnamoorthi/posts/1799407466846367

आपको बता दें कि ‘इंग्लिश विंग्लिश’ रिलीज होने से पहले फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू में सुजाता ने बताया था कि वो अब पूरी तरह कैंसर से मुक्त हो चुकी हैं. लेकिन 2012 में फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ का बाद वो एक बार फिर से इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गई. सुजाता ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के आलवा ‘रांझणा’, ‘गोरी तेरे प्यार में’ फिल्मों में नजर आईं थी. फिल्मों के अलावा सुजाता ने कई टीवी शो और विज्ञापनों में भी नजर आईं थी.

Back to top button
E-Paper