UP: बार फिर विवादों में फंसे  भाजपा विधायक,  लगा 43 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप 

A man alleged that BJP MLA Sangeet Som

मेरठ। उत्तर प्रदेश के फायर ब्रिगेड नेता और बीजेपी के सरधना से विधायक संगीत सोम एक बार फिर विवादों में फंस गए है। संगीत सोम पर इस बार एक बीजेपी कार्यकर्ता ने ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ठेकेदार ने सोम पर सरकारी ठेका दिलाने के नाम पर 43 लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। संजय प्रधान नाम के ठेकेदार का आरोप है कि रिश्वत की रकम देने के बावजूद न तो उसे ठेका मिला और न ही रकम वापस मिली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित ठेकेदार की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है।

मेरठ के घाट गांव के प्रधान संजय शनिवार रात में एसएसपी आवास पहुंचे

यहां उन्होंने एक लिखित शिकायत दी और बीजेपी के सरधना सीट के विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए। संजय प्रधान ने बताया कि वह पीडब्ल्यूडी और अन्य विभाग में ठेकेदारी का काम करते हैं। मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका दिलाने के एवज में विधायक संगीत सोम ने उनसे 43 लाख रुपये की मांग की थी।

संजय प्रधान के मुताबिक, यह रकम तीन किश्तों में दी गई। प्रधान का आरोप है कि संगीत सोम ने उन्हें खुद फोन करके पैसे मांगे थे, लेकिन पैसे देने के बावजूद उन्हें ठेका नहीं मिला। वह कहते हैं कि जब उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी, तो विधायक के गुर्गों ने उन्हें टकराना शुरू कर दिया।

ठेकेदार संजय बीजेपी के विधायक संगीत सोम के खिलाफ शिकायत लेकर एसएसपी आवास पहुंच गया। एसएसपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच करने के निर्देश दे दिए हैं। इस मामले की जांच खुद एसपी देहात राजेश कुमार करेंगे। जिसके बाद अगर इस शिकायत में तथ्य पाए गए तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई भी होगी।

 

Back to top button
E-Paper