पिकनिक मनाने गये युवक की दर्दनाक मौत, वजह कर देगी आपके रौंगटे खड़े…

झांसी।  उत्तर प्रदेश में झांसी के बबीना क्षेत्र में चैकडेम पर पिकनिक मनाने गये युवक की डूबने से मौत हो गयी है।
पुलिस ने मंगलवार को यहां बताया कि राजगढ के अंजनीनगर का रहने वाला जितेंद्र अहिरवार उर्फ जोजो(22) अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने बबीना क्षेत्र के मथुरापुरा स्थित चैकडेम पर गया था। मौज मस्ती के दौरान वह अपने दोस्ता के साथ चैकडेम में नहाने के लिए उतर गया। उसके दोस्तों ने बताया कि गहराई अधिक होने के कारण वह संभल नहीं पाया और डूब गया। उन्होंने अपने साथी को बचाने का प्रयास किया लेकिन जब तक गहराई से उसे बाहर निकाला गया तब तक उसकी मौत हो गयी थी।
जाेजो के दोस्तों ने ही पुलिस को इस दुर्घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी जिले के बबीना थाना क्षेत्र में पिकनिक मनाने गया युवक चैकडेम पर डूब गय गया। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झांसी जिले के प्रेमनगर थानान्तर्गत राजगढ़ अंजनी नगर निवासी 22 वर्षीय जितेन्द्र अहिरवार अपने साथी दीपू वर्मा, रुपा, दीपक अहिरवार और आकाश अहिरवार बबीना थानान्तर्गत मथुरापुरा स्थित चैकडैम गया हुआ था। जहां उन्होंने पिकनिक मनाई। इसके बाद चैकडैम में नहाने के लिए उतर गए।

गहराई अधिक होने के कारण जितेन्द्र सिंह उर्फ जोजो चैकडैम में डूब गया। यह देख उसके साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया। जब तक उसे गहराई से बाहर निकाला जाता उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Back to top button
E-Paper