लॉकडाउन में पंड्या ब्रदर्स ने गाया देशभक्ति गीत, नताशा का आया मजेदार कमेंट, वीडियो

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, दोनों अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, अब दोनों भाईयों ने अक्षय कुमार के एक हिट गाने को गाकर वीडियो बनाया है, इस वीडियों में पंड्या ब्रदर्स फिल्म केसरी का गाना तेरी मिट्टी गा रहे हैं, दोनों के नये अवतार को देखकर क्रिकेट फैंस हैरान हैं, हार्दिक ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

कैप्शन में क्या लिखा
स्टार ऑलराउंडर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, पंड्या ब्रदर्स कैरी ओके टाइम, लॉकडाउन स्पेशल, इस वीडिया पर हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने भी कमेंट सकिया है, उन्होने कमेंट कर लिखा है ओए होए, इसके साथ ही उन्होने दिल की इमोजी भी पोस्ट किया है, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने दोनों भाइयों की तारीफ की है, उन्होने कमेंट करके लिखथा है, मस्त भाई लोग लगे रहे। सुपर से भी ऊपर, इसके अलावा क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने भी दिल की इमोजी कमेंट किया है।

वीडियो वायरल
हार्दिक के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 6800 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं, आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, इसके साथ ही वो 251 लोगों को फॉलो करते हैं, हार्दिक ने इस वीडियो में अपने बड़े भाई क्रुणाल को भी टैग किया है।

https://www.instagram.com/p/CASptpvFzx3/?utm_source=ig_embed

परिवार के साथ बिता रहे समय
मालूम हो कि हार्दिक पंड्या इन दिनों अपने परिवार और मंगेतर के साथ समय बिता रहे हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी, जहां दोनों ने पहली बार बात की, इसके बाद दोनों अकसर मिलने लगे, मुलाकातें बढने के बाद डेट पर जाने लगे, इसी साल 1 जनवरी को दुबई में दोनों ने सगाई की थी, जिसके बाद से नताशा अकसर हार्दिक के साथ नजर आती है।

Back to top button
E-Paper