PM मोदी की रैली में जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, भाजपा कार्यकर्ताओ का हुआ ये हाल…

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पीएम मोदी की किसान कल्याण रैली में शामिल होने जा रही भाजपा समर्थक लोगों से भरी बस बरेली में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. दरअसल, शाहजहांपुर की ओर जा रही ये बस बरेली में अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसी.

यह घटना आंवला भमोरा रोड के गांव मोहम्मद पुर पथरा में हुई है. इस हादसे में बस में मौजूद दर्जन भर भाजपाई घायल हुए हैं. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह पहली बार नहीं है जब मोदी की रैली में जा रही बस किसी घटना की चपेट में आई हो.

सोमवार को मोदी की रैली में पंडाल के गिरने से घायल हो गए थे 24 लोग

बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की किसान रैली में पंडाल के गिरने से 24 लोग घायल हो गए. यह हादसा मोदी के भाषण के दौरान हुआ. हलांकि अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कई बार लोगों को पंडाल पर चढ़ने के लिए डांटा और नीचे उतरने को कहा लेकिन लोग नहीं माने और हादसे में घायल हो गए. हादसे के बाद पीएम मोदी मिदनापुर के जिला अस्पताल में उन समर्थकों से मिलने पहुंचे, जो किसान रैली में पंडाल गिरने से घायल हो गए.

जयपुर जा रही बस हुई थी गैंगवार की शिकार

दो हफ्ते पहले जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में जा रही बस गैंगवार का शिकार हो गई थी. यह बस राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को लेकर जैसलमेर से जयपुर जा रही थी. रास्ते में जोधपुर के पास यह बस बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग की चपेट में आ गई. जिससे बस में सवार तीन लाभार्थी घायल हो गए. हालांकि, घायलों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

सिरोही में खड्डे में गिर गई थी मोदी की रैली से लौट रही बस

दो हफ्ते पहले जयपुर में आयोजित प्रधानमंत्री लाभार्थी जनसंवाद रैली से लौट रही लाभार्थियों की बस आधी रात को सिरोही के पास खड्डे में गिर गई. यह हादसा सिरोही के उथमण टोल नाके के पास हुआ था. इस हादसे में 45 लाभार्थी घायल हुए थे. हादसे में घायल लोगों को पास के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. हलांकि, राहत की बात ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

मोदी का यूपी में दो महीने में 5वां दौरा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की इस रैली के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दो महीने में प्रदेश में चार रैली कर चुके हैं. वह 29 जुलाई को लखनऊ भी आएंगे. इस रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद हैं.

भाजपा प्रवक्ता हीरो वाजपेयी ने बताया, ‘रैली को लेकर किसानों में जबरदस्त उत्साह है. सरकार के फैसलों से किसान खेती को लेकर काफी उत्साहित हैं. शाहजहांपुर किसानों का क्षेत्र है. यहां के किसान प्रगतिशील खेती के लिए जाने जाते रहे हैं.’

Back to top button
E-Paper