प्रतापगढ़ : चुनावी रंजिश में विजयी प्रधान के समर्थक को दबंगों ने मारी गोली, रेफर

  • तिलक समारोह में दोनों पक्ष के बीच हुआ था विवाद

प्रतापगढ़। चुनावी रंजिश में दबंगों ने विजयी प्रधान के समर्थक को गोली मार दी। गोली उसके पेट में लगी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। इलाज के लिये उसे स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिये रेफर कर दिया गया। यहां उसकी हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज स्थित स्वरुपरानी अस्पताल के लिये रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी विनय सिंह अपने साथी सोनू तिवारी के साथ रविवार की रात आठ बजे बगल के गांव सौरई में तिलक समारोह में गये थे। जहां पर पूर्व प्रधान गौसपुर दिनेश मिश्रा अपने समर्थकों के साथ भी मौजूद रहेे। इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

इस दौरान सोनू तिवारी का आरोप है कि दिनेश मिश्रा के पक्ष के लोगों ने विनय सिंह के ऊपर फायरिंग कर दी जिससे गोली विनय सिंह के पेट में लगी। फायरिंग से विनय सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया। इलाज के लिये उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां से हालत गंभीर होने पर उसे प्रयागराज स्थित एसआरएन के लिये रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि गांव में शांति का माहौल कायम है। मामले में विधिक कार्यवाही कर जांच की जा रही है। घटना से गांव में दहशत का माहौल है। दबंग अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

Back to top button
E-Paper