मासूम छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और कलर्क करते रहे हैवानियत, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

rape

नई दिल्ली: बिहार के फुलवारीशरीफ में क्लॉस 5 में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। बुधवार को पुलिस ने यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को कथित रूप से बच्ची के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों पर बच्ची के साथ 9 महीने तक रेप करने का आरोप है। इस दौरान बच्ची गर्भवती भी हुई और इसके बाद ही मामला प्रकाश में आया है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक

पीड़िता की मेडिकल जांच आज होगी और पुलिस मामले में जुड़ी अन्य पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 9 महीने पहले प्रिंसिपल ने पहली बार उसका यौन शोषण किया था।

पीड़िता ने बताया कि उसके बाद से ही प्रिंसिपल उसके साथ गंदी हरकत करता रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि क्लर्क को प्रिंसिपल की

इस हरकत के बारे में पता चला। जिसके बाद उसने बच्ची की मदद से बजाय खुद उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया।

डॉक्टर के पास ले जाने के पर पता चला कि बच्ची 2 महीने की गर्भवती है। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार दोपहर को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा ही एक मामला जुलाई में भी सामने आया था। जहां 13 साल की एक लड़की के साथ स्कूल के प्रिंसिपल, टीचर और क्लासमेट ने 7 महीने तक रेप किया था। मामला बिहार के छप्परा का था।

Back to top button
E-Paper