16 साल की मासूम के साथ 8 लोगों ने की हैवानियत, फिर किया दिल दहला देने वाला काम….

नई दिल्ली: पुडुचेरी में एक नाबालिग के साथ 8 लोगों ने दरिंदगी की है। मामला पुडुचेरी के रेड्डीयारपुरम का है। जहां 8 लोगों ने एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया है। नाबालिग रेड्डीयारपुरम में एक प्रइवेट फर्म में नाकरी करती है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग की दोस्ती हाल में ही विक्की नाम के लड़के से हुई थी। लड़का नाबालिग लड़की को पास के ही एक फॉर्म हाउस ले गया और उसके साथ रेप किया।

पहले खुद किया दुष्कर्म, फिर दोस्तों को परोसी मासूम की इज्ज़त

आरोपी लड़के के रेप करने के बाद उसके अन्य 7 साथियों ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने ऊपर हुए जुल्म की कहानी अपने घर वालों को सुनाई। जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

इसके साथ ही बाल कल्याण विभाग को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में विक्की, मुगिलन, कन्नादासन, सूर्या, अशोक, देवा, कलई और एक अन्य आरोपी का नाम भी सूर्या है के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

एक्शन में पुलिस ने उठाया बड़ा कदम 

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीम का गठन किया है। बता दें कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Back to top button
E-Paper