अमेठी में चुनावी अभियान : राहुल के दौरे से पहले लगे ‘शिव भक्ति’ के पोस्टर 

अमेठी: राहुल गांधी के अमेठी के दो दिन के दौरे पर हैं. लेकिन उससे पहले अमेठी में ही उनका एक पोस्टर वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल गांधी को शिवभक्त दर्शाया गया है. वहीं, शहर में भी होर्डिंग लगाई गई है. वहीं, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के मुताबिक, राहुल गांधी शिव के सच्चे भक्त हैं और लोगों ने अपनी भवाना के मुताबिक, उनके पोस्टर लगाए है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के हिंदुत्व एजेंडे की काट के लिए कांग्रेस राहुल को शिवभक्त दर्शा रही है.

राहुल गांधी के कैलाश मानसरोवर यात्रा से वापसी के बाद अब कांग्रेसी नेताओं ने राहुल गांधी के इस दो दिवसीय दौरे के ठीक पहले शिवभक्त के रूप में पेश कर रही है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फुरसतगंज के नहर कोठी के पास शिवभक्त राहुल गांधी का होल्डिंग भी लगा है. जहां, कांग्रेस बीजेपी के हिन्दुत्व के एजेंडे को फेल करने की कोशिशों में जुटी है.

Rahul Gandhi Shiv Bhakti poster in Amethi

उन्होंने कहा राहुल जी को कोई शिव भक्त के रूप में देखता है तो कोई नेता के रूप में तो कोई अपने भाई के रूप में देखते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को भरोसा है कि कांग्रेस के अध्यक्ष के हाथों में देश का भविष्य सुरक्षित है.

Rahul Gandhi Shiv Bhakti poster in Amethi

जानकारी के मुताबिक

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर सोमवार दोपहर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे. राहुल यहां अपने सांसद निधि की कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद वे पार्टी समर्थित ग्राम प्रधानों, कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया के वालंटियर्स के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे.

Rahul Gandhi Shiv Bhakti poster in Amethi

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने बताया था कि गांधी 24 सितम्बर से दो दिन के दौरे पर अमेठी में रहेंगे. वह 25 सितंबर को आम लोगों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से गेस्ट हाउस मे मुलाकात के बाद कलेक्ट्रेट में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में शिरकत करेंगे. उन्होंने बताया कि उसके बाद राहुल गांधी वापस दिल्ली लौट जायेंगे. अभी उनके अन्य कार्यक्रमों के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है.

आपको बता दें इलाहाबाद कांग्रेस के स्थानीय नेता हसीब अहमद ने एक बार फिर राहुल गांधी का पोस्टर जारी कर किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिवभक्त के रूप में दिखाया गया है. पोस्टर में भगवान शिव की बड़ी तस्वीर के नीचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को शिवलिंग की पूजा में लीन दिखाया गया है, साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है ‘बम-बम भोले, शिवभक्त राहुल गांधी संग देश बोले’.

Back to top button
E-Paper