घर से बाहर खेल रही दो नाबालिग बहनों के साथ हैवानियत

बुलन्दशहर, उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के अगौता क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने घर से बाहर खेल रही दो नाबालिग बहनों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार छह एवं चार वर्षीय दो बहनों को बदमाश मंगलवार की शाम घर के पास खेलते हुएउठाकर डांटा गांव के पास माइनर पर ले गये जहां युवकों ने नाबालिगों के साथ गैग रेप की घटना को अंजाम दिया। दोनों युवक बालिकाओं को रक्तरंजित हालत में मौके पर ही छोड़कर फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने घटना से क्षुब्ध होकर आज बुलन्दशहर-सैदपुर मार्ग पर शासन एवं प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए जमकर हंगामा किया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अगौता थाने में अज्ञात के विरूद्ध गैगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर दोनों बालिकाओं का मेडिकल चैकप कराया है।

सूत्रों के अनुसार घटना के समय उनके परिजन खेतों पर गये हुए थे। घर लौटने पर परिजनों ने दोनों बालिकाओं की खोज की लेकिन वे नहीं मिलीं। ग्रामीणों के अनुसार देर रात में डांटा गांव के पास स्थित माइनर के किनारे दोनों बहनें रक्त रंजित हालत में पड़ी हुई मिलीं।
घटना की सूचना पर जिला मुख्यालय से जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक भी मौके पर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार ग्रामीणों ने जिलाधिकारी व एसएसपी के सामने शासन प्रशासन विरोधी नारे लगाते हुए दरिंदों की तुरन्त गिरफतारी की मांग की।घटना के विरोध में आज ग्रामीणों ने बुलन्दशहर-सैदपुर मार्ग पर धरना दिया और जाम लगा दिया। जाम खुलवाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

Back to top button
E-Paper