Rajasthan Road Accident : तेज रफ्तार कार और ट्रक में टक्कर, पांच लोगों की मौत

राजस्थान से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमे कुल पांच लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि यह टक्कर कार और ट्रक की बीच हुई है। कार और ट्रक के बीच आमने सामने भिड़ंत होने पर एक के बाद एक लाशें बिखर गई। बता दें कि यह हादसा आज गुरुवार ( 9 जून ) की सुबह हुआ है।

सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत

बात दें कि राजस्थान के बीकानेर में जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के राजमार्ग पर आज गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरदारशहर से बीकानेर की तरफ एक कार आ रही थी। तभी सामने से अचानक एक ट्रक आ गई। तेज रफ्तार के कारण कार और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि कार में कुल छह लोग सवार थे।

घायलों को किया गया बीकानेर रेफर

इस सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर श्रीडूंगरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला। बता दें कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां से उनकी गंभीर हालत बनी हुई थी, जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें बीकानेर रेफर किया गया। वहीं मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक सरदारशहर के रहने वाले हैं। साथ ही पुलिस ने कहा है कि परिजनों को सूचना दी गई है। उनके आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button