चुनावी मोड में आया रालोद, दो-दो हाथ को तैयार… 

चुनावी मोड में आया रालोद, दो-दो हाथ को तैयार 
योगेश श्रीवास्तव  
लखनऊ। कैराना उपचुनाव मेंं मिली कामयाबी के बाद राष्ट्रीय लोकदल को नई ऊर्जा मिल गयी है। शायद इसीलिए वह अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गया है। बढ़ी बिजली दरों के खिलाफ आर पार की जंग ऐलान करने के बाद अब बेरोजगार एवं बढ़ती मंहगाई के खिलाफ ११ जुलाई को सूबे की सबसे बड़ी पंचायत विधान भवन के समक्ष सरकार से दो दो हाथ करने जा रहा है। इससे यह बात साफ है कि रालोद अपनी ताकत को पूरे प्रदेश में मजबूत करना चाहता है जिससे गठबंधन में उसकी दावेदारी मजबूत हो सके।
हाथ पर हाथ धरे बैठा युवा रालोद भी अब आक्रामक मोड पर 
अर्से से हाथ पर हाथ धरे बैठा युवा रालोद भी अब आक्रामक मोड में आ गया है। उसने बेरोजगारी और मंहगाई के मुददे को युवाओं को आकर्षित करने की रणनीति तैयार की है। इसी रणनीति को धार देने के लिए वह आगामी 11 जुलाई को विधान सभा के समक्ष धरना प्रदर्षन करने जा रहा है। इसी तैयारी को लेकर आज युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल ने पार्टी मुख्यालय पर अपनी कोर टीम की बैठक आयोजित की। इस दौरान बाराबंकी, कानपुर, रायबरेली, सीतापुर, उन्नाव, हरदोई से आये पार्टी पदााधिकारी शामिल हुए।
इस मौके पर आगामी प्रदर्शन में बढ चढकर योगदान देने का ऐलान किया गया।   इस दौरान अम्बुज पटेल ने कहा कि योगी सरकार बेरोजगार, नौजवान के हकों पर डाका डालने का काम कर रही है इसलिए यह प्रदर्शन कर प्रदेश की गूंगी बहरी सरकार को जगाने का काम किया जायेगा। इस दौरान  रालोद उपाध्यक्ष अष्विनी प्रताप सिंह ने सपा छोडकर आये जौनपुर के विनोद यादव ने अपने समर्थकों के साथ रालोद की सदस्यता ग्रहण करायी। बैठक में युवा रालोद के अभिषेक बाजपेई, अजय मिश्रा, विनीत सिंह, सुमित सिंह, अनिल वर्मा, सुरजीत श्रीवास्तव, रविन्द्र पटेल, रिंकू पाण्डेय, युसुफ, शषांक श्रीवास्तव, सहरयार, विजय वर्मा, सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
Back to top button
E-Paper