क्या सुलझ गया सपा परिवार का झगड़ा?

इटावा: लोकसभा 2019 के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी अब परिवार की गुटबाजी को खत्म करने में जुटी है. इसकी एक बानगी इटावा में रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर देखने को मिली. जहां, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने अपना 72वां जन्मदिन एसपी नेता और अपने भाई शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर मनाया.

एक साथ एक छत के नीचे दिखे शिवपाल गुट और रामगोपाल यादव का गुट 

इस मौके पर शिवपाल गुट और रामगोपाल यादव का गुट एक साथ एक छत के नीचे दिखे. शिवपाल यादव ने अपने हाथ से रामगोपाल यादव को केक खिलाया. आपको बता दें कि लंबे वक्त बाद दोनों भाई एक साथ नजर आए. जन्मदिन के बहाने गुटबाजी और मतभेद की सारी अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश की गई.

रामगोपाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव के साथ केक काटा.

रामगोपाल यादव के 72 वें जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव भी शहर के होटल अमर आशियाना में आयोजित इस कार्यक्रम में पहुंचे. ये दोनों नेता करीब दो साल के बाद सार्वजनिक रूप से एक मंच पर दिखाई पड़े. रामगोपाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव के साथ केक काटा. इसके बाद रामगोपाल ने शिवपाल यादव को केक भी खिलाया. इस अवसर पर कई सपा नेता मौजूद रहें.

इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हम प्रोफेसर रामगोपाल यादव को 72 वें जन्मदिन की बधाई देते हैं. परिवार में अब तो कोई विवाद नहीं है. प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है. उन्होंने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को एक साथ एक मंच पर आकर जनविरोधी सरकार को उखाड़ना होगा. इसलिए मनमुटाव भुलाकर सभी का साथ बहुत जरूरी है.

 

Back to top button
E-Paper