राशिफल: इन राशि वालों को आज करना पड़ सकता है कामकाज में परेशानियों का सामना, करे ये खास उपाय…

नई दिल्‍ली: इंसान का हर दिन मन में एक नई उमंग और उम्‍मीद लेकर आता है। ऐसे में आने वाला दिन कैसा बीतेगा या फिर कौन सी घड़ी शुभ होगी, यह जानने की उत्‍सुकता कई लोगों के मन में रहती है। दैनिक राशिफल की मदद से आप अपने आने वाले पूरे दिन का हिसाब-किताब लगा सकते हैं।

आज की ग्रहों की दिशा का असर मेष, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों के लिए शुभ प्रतीत हो रहा है तथा इनमें मान-सम्‍मान और लोकप्रियता में वृद्धि होने के संकेत भी दिखाई दे रहे हैं।

वहीं वृष एवं कर्क का दिन कुछ अच्‍छा नहीं रहेगा। यदि आप जानना चाहते हैं कि आज का दिन कैसा बीतेगा तो ज्‍योतिष के जानकार सुजीत जी महाराज से जानते हैं आपके आज के दिन का हाल…

 दैनिक राशिफल 05 अगस्त 2018

1. मेष- किसी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आज का दिन संघर्ष का है। कोई कन्या या मिथुन राशि का व्यक्ति आपकी सहायता करेगा। छात्रों को आज अधिक परिश्रम तथा धैर्य की आव्यशकता है। आज का आपका शुभ रंग है पीला और सफ़ेद।

2. वृष- किसी अनजाने भय को लेकर परेशान रहेंगे जबकि वास्तव में आज आपको कोई नयी सफलता मिलने वाली है। मित्रो का सहयोग प्राप्त होगा। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। धन के आगमन को लेकर चिंतित रहेंगे। पीला रंग शुभ है।

3. मिथुन- आज का दिन खूब घूमने और मौज मस्ती का गई। मध्यम दूरी की यात्रा हो सकती है। हरा रंग शुभ है।भाई की सहायता से कोई बड़ा कार्य बनेगा। स्वराशि कन्या का कोई शख्स आपकी सहायता करेगा। सरकारी कार्य बनेंगे।संतान को सफलता मिलेगी।

4. कर्क- राह थोड़ी कठिन है। आज का दिन आपके लिए एक नए संघर्ष के लिये तैयार करेगा। स्वच्छ सफ़ेद रंग धारण करें। माता का आशीर्वाद लें। किसी को आज धन  उधार मत दें। धनु या मीन राशि का कोई शख्स आपकी मदद करेगा। जीवन साथी के साथ मध्यम दूरी की यात्रा।

5. सिंह- राजनीती तथा प्रशासन से संबद्ध जातक आज यश तथा प्रतिष्ठा कीप्राप्ति  करेंगे। जीवन साथी के साथ कहीं मध्यम दूरी की यात्रा कर सकते हैं। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति बहुत सचेत रहना पड़ेगा। उदर विकार और बी पी से परेशानी। नारंगी रंग शुभ है।

6. कन्या- आज का दिन मेहनत के बाद सफलता का है। उदर विकार।भाई की सहायता लीजिये। कोई बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। हरा रंग आज का आपका शुभ रंग है। राजनीती में सफलता की प्राप्ति। संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा। धन का आगमन।

7. तुला- किसी शुभ समाचार की प्राप्ति। संतान के विवाह  के रिश्ते आयेंगे। आज धन का व्यय कुछ ज्यादा ही हीग। उदर विकार से परेशानी। नीला और हरा रंग आपका आज का शुभ रंग है। जीवन साथी के साथ कहीं मध्यम दूरी की आनंदमयी यात्रा करेंगे।

8. वृश्चिक- आज शिक्षा, लेखन तथा पत्रकारिता से संबद्ध जातक लाभ की प्राप्ति करेंगे। कोई कन्या या मिथुन राशि का जातक आपकी महत्वाकांक्षी योजनाओं में आपकी सहायता करेगा। हरा रंग शुभ है। मंगल रियल स्टेट के फील्ड में आपके धन का निवेश करवा सकता है।

9. धनु- राजनीती तथा प्रशासन में सफलता। किसी कन्या या मिथुन राशि के मित्र के साथ कोई व्यावसायिक लाभ। पीला रंग शुभ है।विधि तथा प्रबंधकीय फील्ड के छात्र सफल रहेंगे। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें। संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा।

10. मकर- शासन तथा प्रशासन का सहयोग प्राप्त होगा। किसी शुभ समाचार की प्राप्ति से मन हर्षित रहेगा। भाई की सहायता से कोई सरकारी कार्य बनेगा। आज छात्रों को थोडा अधिक संघर्ष की आव्यशकता है। नीला और सफ़ेद आपका आज का प्रिय शुभ रंग है।

11. कुंभ- आज का दिन मिश्रित फलदायी है। धन के आगमन के साथ साथ उसी अनुपात में धन का व्यय भी होगा। सरकारी कार्यों में अनचाही बाधाएं आएंगी। नीला रंग शुभ है।मित्रों के सहयोग से कोई बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। हरा और सफ़ेद आज का शुभ रंग है।

12. मीन- आज आप अपने एम्बिशन के लिए बहुत समर्पित और मेहनत करते नजर आयेंगे। बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। स्वच्छ सफ़ेद रंग धारण करें। लेखन तथा पत्रकारिता से जुड़े लोग यश तथा प्रतिष्ठा की प्राप्ति करेंगे। छात्रों को सफलता मिलेगी।

Back to top button
E-Paper